Sun. Jan 23rd, 2022

बर्थडे स्पेशल 18 नवंबर: अपने दम पर अपारशक्ति ने बॉलीवुड में बनाई पहचान


फिल्म अभिनेता अपारशक्ति खुराना आज बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना चुके हैं। वह फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना के भाई हैं, लेकिन उन्होंने अपने भाई के नाम का सहारा न लेकर अपनी मेहनत से कामयाबी हासिल की।

अपारशक्ति का जन्म 18 नवंबर 1987 को चंडीगढ़ में हुआ। उन्होंने 2016 में आई फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में बतौर सपोर्टिंग एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह गीता-बबीता के कजन ब्रदर की भूमिका में नजर आये। फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहना मिली। इसके बाद अपारशक्ति बॉलीवुड की कई फिल्मों में सपोर्टिंग एक्टर के रूप में नजर आये, जिसमें बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हैप्पी फिर भाग जाएगी, लुका-छुपी, जबरिया जोड़ी आदि शामिल हैं। इन सबके अलावा अपारशक्ति ने डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले बहुचर्चित शो ‘यू हैव बीन वार्न’ और सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘सुपर नाइट विथ ट्यूबलाइट’ जैसे कई शो होस्ट किए हैंं।

अपारशक्ति की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी पत्नी का नाम आकृति चौहान है। अपारशक्ति और आकृति हाल ही में एक प्यारी से बेटी के माता पिता बने हैं। वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म धोखा में अभिनय करते नजर आएंगे। अपारशक्ति सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं, उनकी फैन फोलोइंग काफी लंबी है।