Tue. Sep 21st, 2021

सौरव गांगुली बायोपिक का ऐलान, लव रंजन और अंकुर गर्ग करेंगे प्रोड्यूस


खेल जगत से अब तक कई खिलाड़ियों की बायोपिक को पर्दे पर दिखाया जा चुका है। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, महेन्द्र सिंह धोनी और मोहम्मद अजरुद्दीन जैसे खिलाड़ियों के बाद अब पूर्व क्रिकेटर व इंडियन क्रिकेट के बोर्ड ऑफ कंट्रोल के प्रेसिडेंट सौरभ गांगुली की भी बायोपिक बनने जा रही है और इसकी घोषणा भी गुरुवार को मेकर्स ने कर दी है। इसकी जानकारी सौरभ गांगुली ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी है।

कुछ समय पहले ही सौरभ गांगुली ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपनी बायोपिक बनाने के लिए हामी भर दी है और इसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। हालांकि फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है और न ही इसकी कोई आधिकारिक घोषणा हुई है । लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी का चुकी थी। वहीं अब आज इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म को लव रंजन और अंकुर गर्ग प्रोड्यूस करेंगे।इस फिल्म के अनाउंसमेंट से फैंस काफी खुश और उत्साहित हैं। यह फिल्म सौरव गांगुली की पूरी जर्नी के बारे में होगी। युवा क्रिकेटर बनने से लेकर इंडियन नेशनल टीम के कप्तान बनने तक का सफर और उनकी जिंदगी के उतार-चढ़ाव को बखूबी दिखाया जायेगा। यह भी दिखाया जाएगा कि सौरव किस तरह बीसीसीआई के प्रेसिडेंट बने।

पर्दे पर सौरभ गांगुली की पूरी बायोपिक दिखाना जहां मेकर्स के लिए किसी चुनौती से कम नहीं। वहीं फैंस के लिए इसे देखना दिलचस्प होगा। हालांकि फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म में सौरभ गांगुली का किरदार फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर निभा सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स फिलहाल रणबीर कपूर के अलावा ऋतिक रोशन के नाम पर भी विचार कर रहे हैं ।