Mon. Nov 29th, 2021

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी-20 में हिस्सा नहीं लेंगे शोएब मलिक

Cricket - ICC Cricket World Cup - Australia v Pakistan - The County Ground, Taunton, Britain - June 12, 2019 Pakistan's Shoaib Malik reacts after losing his wicket Action Images via Reuters/Andrew Couldridge


ढाका, 22 नवंबर (हि.स.)। पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक अपने बच्चे की बीमारी के कारण सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच में नहीं खेल पाएंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा, “शोएब मलिक अपने बच्चे की बीमारी के कारण आज बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच में नहीं खेल पाएंगे और मैच से पहले दुबई के लिए रवाना हो जाएंगे।”

पाकिस्तानी टीम वर्तमान में तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला में 2-0 से आगे है और सोमवार को बां क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

टी-20 श्रृंखला के बाद पाकिस्तान की टी20 टीम मंगलवार को दुबई के रास्ते ढाका से पाकिस्तान के लिए रवाना होगी। उस्मान कादिर और इमाद वसीम अपने परिवार के साथ दुबई में कुछ दिन बिताएंगे।

पाकिस्तान की टेस्ट टीम पहले दो टेस्ट मैचों के लिए मंगलवार को चटगांव का दौरा करेगी।

पाकिस्तान और बांग्लादेश विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दो मैच खेलेंगे। चटगांव टेस्ट शुक्रवार से शुरू होगा और दूसरा टेस्ट 4-8 दिसंबर तक ढाका में खेला जाएगा।