Fri. Oct 23rd, 2020

बालाजी टेलीफिल्म्स तक पहुंचा ड्रग्स कनेक्शन, कंपनी की तरफ से पेश की गई सफाई


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है, तभी से इस मामले में अब तक कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं। इस मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद मनोरंजन जगत के कई सितारों से पूछताछ हुई है और अब इसकी आंच बालाजी टेलीफिल्म्स तक पहुंच चुकी हैं। वहीं इस मामले में बालाजी टेलीफिल्म्स में एडिटिंग डिपार्टमेंट में रनर का काम कर रहे प्रदीप साहनी का नाम सामने आया है, जिसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया है।
वहीं अब इस मामले पर बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपनी सफाई पेश करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। अपनी इस पोस्ट में बालाजी टेलीफिल्म्स ने लिखा-‘प्रदीप साहनी बालाजी टेलीफिल्म्स में टीवी एडिट विंग में कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर जूनियर को-ऑर्डिनेटर/रनर ब्वॉय के तौर पर काम करता है। बालाजी टेलीफिल्म्स इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है कि कोई अपनी निजी जिंदगी में क्या करता है।’
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से पूरा बॉलीवुड दो गुट में बंट चुका हैं। वहीं इस मामले में अब तक दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर सहित मनोरंजन जगत से जुड़े कई जानी-मानी हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है।