Tue. Sep 21st, 2021

विश्व कप के लिए चुनी गई टीम से कप्तान बाबर के नाखुश होने की खबरें गलत : वसीम खान


लाहौर, 8 सितंबर (हि.स.)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने बुधवार को कप्तान बाबर आजम के विश्व कप के लिए चुनी गई टीम से नाखुश होने की खबरों को गलत बताया है।

पाकिस्तान ने सोमवार को अपनी 15 सदस्यीय टी20 विश्व कप टीम की घोषणा की थी और उसके बाद कई मीडिया रिपोर्टों में कहा गया था कि कप्तान बाबर चुनी गई टीम से नाखुश हैं।

खान ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “यह हमारे संज्ञान में आया है कि पाकिस्तान के राष्ट्रीय टीम के माहौल के बारे में तथ्यात्मक रूप से गलत रिपोर्ट प्रसारित हो रही है। आगामी अंतरराष्ट्रीय असाइनमेंट के लिए टीम की घोषणा की गई है और हमारे कप्तान बाबर आजम पूरी तरह से घोषित टीम से संतुष्ट हैं।”

उन्होंने कहा,”मंगलवार दोपहर को, कुछ खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और पीसीबी बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के सदस्य रमीज राजा के साथ एक स्वस्थ और सकारात्मक बैठक की, जिसमें क्रिकेट के ब्रांड पर आम सहमति बनी।”

खान ने आगे कहा, “यह महत्वपूर्ण है कि सामूहिक रूप से हम टीम के पीछे मजबूती से खड़े हों ताकि उनके पास स्थिरता, समर्थन और फोकस हो जो उन्हें अगले महीने आईसीसी टी 20 विश्व कप में जाने से पहले चाहिए।”

बता दें कि पीसीबी ने सोमवार को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टी-20 और आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2021 के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की।

15 सदस्यीय पाकिस्तानी टीम इस प्रकार है- आसिफ अली, बाबर आजम (कप्तान), खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज,सोहैब मकसूद, आजम खान, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इमाद वसीम, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम शादाब खान, हारिस रऊफ, हसन अली, मोहम्मद हसनैन और शाहीन शाह अफरीदी।