Mon. Nov 29th, 2021

स्टॉकहोम ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे एंडी मरे

Oct 12, 2021; Indian Wells, CA, USA; Andy Murray (GBR) hits a shot against Alexander Zverev (GER) during a third round match in the BNP Paribas Open at the Indian Wells Tennis Garden. Mandatory Credit: Jayne Kamin-Oncea-USA TODAY Sports - 16945818


स्टॉकहोम, 10 नवंबर (हि.स.)। दुनिया के पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे ने स्टॉकहोम ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। मरे ने शुरुआती दौर के मुकाबले में क्वालीफायर विक्टर डुरासोविक को शिकस्त दी।

मरे ने नॉर्वे के डुरासोविक को 6-1, 7-6 (7) से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया।

दूसरे दौर में मरे का सामना तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन और स्टॉकहोम में शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी जननिक सिनर से होगा। यह दोनों के बीच पहला मुकाबला होगा।

मैच के बाद, मरे ने कहा, ” सिनर का यह सीजन शानदार रहा। हालांकि वह बदकिस्मत रहे कि ट्यूरिन में खेले गए एटीपी फ़ाइनल के अंतिम आठ में जगह नहीं बना पाए। उन्हें हार्ड कोर्ट पर घर के अंदर खेलना पसंद है, इसलिए यह मेरे लिए एक बड़ी परीक्षा होगी।”

अन्य मुकाबले में पांचवीं वरीयता प्राप्त टेलर फ्रिट्ज ने एक घंटे 14 मिनट तक चले मुकाबले में ईगोर गेरासिमोव को 6-4, 6-4 से हराया। फ्रिट्ज का अगला मुकाबला अपने नियमित युगल जोड़ीदार टॉमी पॉल से होगा।