Fri. Oct 23rd, 2020

नाग अश्विन की फिल्म में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, निर्देशक और अभिनेता ने कही ये बात


निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। निर्माताओं ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की है। फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं। अभी तक फिल्म का शीर्षक तय नहीं हुआ है। फिल्म में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। इस फिल्म को तेलुगु सिनेमा की पॉपुलर फिल्म प्रोडक्शन कंपनी वैजयंती मूवीज प्रोड्यूस करेगी। वर्ष 2022 में फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी।
वैजयंती मूवीज ने तस्वीर शेयर कर ट्वीट किया-‘आपका स्वागत है अमिताभ बच्चन सर, आपका होना हमारे लिए सम्मान की बात है। आपके जन्मदिन का जश्न शुरू हो गया है! # नमस्कारमबिगबी।’
निर्देशक नाग अश्विन ने वैजयंती मूवीज के ट्वीट को रिट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है कि दिग्गज अभिनेता को गेस्ट रोल या स्पेशल अपीयरेंस में नहीं, बल्कि एक पूर्ण भूमिका के रूप में देखा जाएगा। नाग अश्विन ने लिखा-‘नमस्कारम बिग बी, एक गेस्ट रोल नहीं और न ही स्पेशल अपीयरेंस, लेकिन एक पूरा किरदार बहुत जरूरी है, क्योंकि उनके किरदार का नाम फिल्म के पहले ड्राफ्ट का टाइटल था। शुक्रिया अमिताभ बच्चन सर हमें ये सौभाग्य देने के लिए। हम आपके समय का सदुपयोग करेंगे।’ इसके साथ ही नाग अश्विन ने हैशटैग प्रभास और दीपिका पादुकोण के नाम का भी इस्तेमाल किया है।
वहीं अभिनेता प्रभास ने सोशल मीडिया पर लिखा-‘फाइनली, सपना सच होने जा रहा है। लीजेंडरी अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस करने जा रहा हूं, नमस्कारमबिगबी।’
तस्वीर में अमिताभ बच्चन की झलक दिखाई गई है। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होने के बारे में ट्वीट किया और लिखा-‘इस महत्वपूर्ण और सबसे महत्वाकांक्षी वेंचर का हिस्सा बनने का सम्मान मिला है…और वैजयंती फिल्म्स को 50 साल पूरे होने पर मेरी शुभकामनाएं। आप और 50 वर्षों का जश्न मनाएं।’ बिग बी ने प्रभास, दीपिका पादुकोण, नाग अश्विन, अश्विनी दत्त और सपना दत्त को टैग भी किया।
इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। वैजयंती मूवीज के संस्थापक और प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त के लिए उनका आगामी प्रोजेक्ट किसी सपने से कम नहीं है। निर्देशक नाग अश्विन की आखिरी फिल्म महानती थी। यह फिल्म दिवंगत अभिनेत्री सावित्री की बायोपिक थी, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।
वर्कफ्रंट की बात करें अमिताभ बच्चन के पास इस समय कई प्रोजेक्ट हैं। अमिताभ बच्चन जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिका में होगी। बिग बी नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित फिल्म झुंड में भी दिखाई देंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।