Mon. Nov 29th, 2021

सोशल मीडिया पर इस वजह से ट्रोल हो रहे अमिताभ बच्चन


सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस साल अपने पूरे परिवार के साथ धूमधाम से दीपावली का त्योहार मनाया। अमिताभ बच्चन ने सेलिब्रेशन की एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की, जिसमें पूरा बच्चन परिवार एक ही फ्रेम में नजर आ रहा है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय, पोती आराध्या, नातिन नव्या नवेली नंदा, बेटी श्वेता बच्चन और नाती अगस्त्य नजर आ रहे हैं। इस दौरान सभी ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने सभी को दीपावली की बधाई दी, लेकिन इसमें उन्होंने एक छोटी सी गलती कर दी, जिसकी वजह से उन्हें अब ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर इस पारिवारिक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, ‘परिवार एक साथ प्रार्थना करता है और जश्न मनाता है। इस पावन अफसर पर, शुभकामनाएं। दीपावली मंगलमय हो।’

अपने इस कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने ‘अवसर’ की जगह ‘अफसर’ लिख दिया, जिसकी वजह से उनके द्वारा लिखी गई लाइन का मतलब ही बदल गया और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर अमिताभ द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करे तो अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों में नजर आएंगे जिसमें झुंड, ब्रह्मास्त्र, बटरफ्लाय, मेडे, गुडबाय आदि शामिल हैं।