Fri. Sep 17th, 2021

न्यूजीलैंड-पाकिस्तान एकदिवसीय श्रृंखला में अंपायरिंग करेंगे अलीम डार, अहसान रजा

Cricket - England v India - First Test - Edgbaston, Birmingham, Britain - August 1, 2018 Umpire Aleem Dar tries to distract a pigeon off the wicket Action Images via Reuters/Andrew Boyers


लाहौर, 10 सितंबर (हि.स.)। अंतरराष्ट्रीय पैनल के एलीट पैनलिस्ट अलीम डार और अहसान रजा पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 17, 19 और 21 सितंबर को पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले तीन एकदिवसीय मैचों में अंपायर होंगे।

वहीं, मोहम्मद जावेद एकदिवसीय श्रृंखला के साथ-साथ 25 सितंबर से 3 अक्टूबर तक खेले जाने वाले पांच टी-20 मैचों की श्रृंखला में मैच रेफरी होंगे। पीसीबी के अनुसार जावेद आईसीसी के मैच रेफरी के अंतरराष्ट्रीय पैनल में शामिल हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा, “अलीम और अहसान को आईसीसी पुरुष विश्व कप सुपर लीग फिक्स्चर के लिए मैदान पर जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं क्योंकि श्रृंखला में डीआरएस उपलब्ध नहीं होगा।”

अलीम और अहसान के अलावा, आसिफ याकूब, फैसल अफरीदी, राशिद रियाज और शोजाब रजा भी अंपायरिंग की जिम्मेदारी साझा करेंगे। आसिफ, राशिद और शोजाब आईसीसी के अंपायरों के अंतरराष्ट्रीय पैनल में हैं।

बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम तीन एकदिनी और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए शनिवार को इस्लामाबाद पहुंचेगी। न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच सफेद गेंद की श्रृंखला 17 सितंबर से तीन अक्टूबर तक खेली जाएगी।