Sat. Dec 4th, 2021

रुपाली गांगुली की ऑनस्क्रीन मां माधवी गोगटे का निधन


स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक अनुपमा में रुपाली गांगुली की मां का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री माधवी गोगटे का निधन हो गया है।58 साल की माधवी गोगटे ने मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। इसकी जानकारी धारावाहिक अनुपमा में बा के किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री अल्पना बुच ने सोशल मीडिया के जरिये दी।

अल्पना बुच ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर माधवी गोगटे की एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा-‘माधवी गोगटे यਹ अच्छी बात नहीं है। सीन खत्म होने से पहले कोई भी एक्टर बाहर नहीं जा सकता। हम सब लोग सीरियल अनुपमा के सेट पर आपको मिस करेंगे। आपकी प्यारी सी मुस्कान आपकी आवाज हमको बहुत याद आने वाली है।’

माधवी गोगटे की आकस्मिक निधन की खबर सामने आने से फैंस के साथ -साथ मनोरंजन जगत में भी शोक की लहर है। किसी के लिए भी यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि माधवी गोगटे अब नहीं रहीं। रिपोर्ट्स के अनुसार माधवी गोगटे कुछ समय पहले ही कोरोना की चपेट में आ गई थीं। तबियत बिगड़ने के बाद माधवी गोगटे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान माधवी की सेहत में सुधार भी हुआ। लेकिन रविवार को उनकी तबियत अचानक ही खराब हो गई। इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

माधवी ने सोचा ना था,कहीं तो होगा और कोई अपना सा जैसे कई धारावाहिकों में काम किया था।उन्होंने आखिरी बार सीरियल अनुपमा में ही काम किया था। सीरियल अनुपमा में माधवी गोगटे ने अनुपमा की ऑन स्क्रीन मां का रोल अदा किया था। कुछ समय पहले ही उन्होंने सीरियल को अलविदा कहा था। माधवी के जाने के बाद अब अनुपमा की माँ के रोल में टीवी अदाकारा सविता प्रभुने नजर आ रही हैं।