Sun. Dec 5th, 2021

पद्मश्री से सम्मानित होने के बाद कंगना ने फैंस के साथ बांटी खुशी


बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को सोमवार को सोमवार को देश के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्मश्री से सम्मानित किया गया। इस पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपनी ख़ुशी फैंस के साथ साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस के प्रति अपना आभार भी व्यक्त किया है।

वीडियो में कंगना कहती हैं -‘ दोस्तों एक कलाकार के रूप में मुझे बहुत प्यार और सम्मान मिला है, लेकिन आज पहली बार एक आदर्श नागरिक होने के नाते देश से अवॉर्ड मिला है। मैंने जब अपने करियर की शुरुआत की तो मुझे कई सालों तक सफलता नहीं मिली। लेकिन जब मुझे 8-10 सालों बाद सफलता मिली तो मैंने सफलता का मजा नहीं लिया। मैंने कई चीजों का बहिष्कार किया चाहे वह आइटम नंबर हो या बड़े प्रोडक्शन की फिल्में। यहां तक की पैसों से ज्यादा दुश्मन बनाए। देश के खिलाफ होने वाली चीजों के खिलाफ आवाज उठाई। यहां तक कि मेरे खिलाफ इस समय कई मामले भी चल रहे हैं। ये सम्मान बहुत से लोगों का मुंह बंद कर देगा। मैं इस देश का बहुत सम्मान करती हूं… जय हिंद!’

कंगना के इस पोस्ट पर फैंस प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें पद्मश्री पुस्कार मिलने की बधाई भी दे रहे हैं । कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो किसी भी मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म तेजस और धाकड़ में अभिनय करती नजर आएंगी।