Sun. Jan 23rd, 2022

इंदिरा गांधी की जयंती पर कंगना ने तस्वीर साझा कर लिखा-‘तानाशाही ही एकमात्र समाधान’


हाल ही में अपने आजादी वाले बयान को लेकर विवादों में आई अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की जयंती पर एक बार फिर से अनोखे अंदाज में अपनी बात रखी है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इंदिरा गांधी की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा-‘जब राष्ट्र की अंतरात्मा गहरी नींद में हो तो लठ ही एकमात्र उपाय है और तानाशाही ही एक मात्र समाधान है। जन्मदिवस की बधाई मैडम प्राइम मिनिस्टर।’

कंगना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गौरतलब है, कंगना रनौत जल्द ही बड़े पर्दे पर भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आयेंगी। हालांकि, राजनीतिक ड्रामा पर आधारित इस फिल्म का नाम इमरजेंसी रखा गया है और फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

कंगना ने इस फिल्म की घोषणा इस साल की शुरुआत में ही की थी। यह फिल्म इंदिरा गाँधी के समय में लगे आपातकाल पर आधारित होगी। कंगना इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक होंगे। वह इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे। इस फिल्म के अलावा कंगना जल्द ही फिल्म तेजस और धाकड़ में नजर आएंगी।