Wed. Sep 22nd, 2021

कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ को सिनेमाघरों में दिखाने से इनकार, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कही ये बात


कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चा में है। यह फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, लेकिन इससे पहले कंगना को इस फिल्म को लेकर एक बड़ा झटका लगा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ को तीन राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चेन्स ने अपनी स्क्रीन पर दिखाने से इनकार कर दिया है। इसी बात को लेकर कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कंगना कह रही हैं कि – नमस्कार दोस्तों। वीडियोज के जरिये मैंने आपसे कई मुद्दों पर बात की है लेकिन आज मैं बात करने जा रही हूं फिल्म्स को लेकर। महामारी में कई सारे बिजनेज बुरी तरह से ग्रस्त हुए हैं। जिनमें से सिनेमा का बिजनेस लत्ब हुत बुरी तरह प्रभावित हुआ है। लेकिन, डिजिटल प्लेटफॉर्म जो हैं, उन्होंने बहुत ज्यादा तरक्की भी की है। हमारी फिल्म थलाइवी जो आज तक सबसे बड़े बजट की फीमेल सेंट्रिक फिल्म है, 90 करोड़ के बजट से बनकर तैयार हुई है। हमारे लिए बहुत ही बड़ी समस्या थी कि, मेरे जो प्रोड्यूसर हैं विष्णु इंदुरी जी और शैलेष सिंह जी। उन्होंने मिलकर एक फैसला लिया था कि जिन थियेटर्स ने हमें बनाया है। जो लाखों लोगो का घर चलाते हैं हमें उन्हें सपोर्ट करना है। हमें नहीं पता था कि थिएटर्स का ही सपोर्ट नहीं मिलेगा इस चीज में। हिंदी में हमारी फिल्म की लागत वसूल करने के लिए, हमे सिर्फ 2 हफ्ते का विंडो मिला है। थियेटर्स के कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक, कम से कम 4 हफ्ते का कॉन्ट्रेक्ट होता है। हिंदी में तो मुझे समझ आता है कि कोई तो बहाना है। लेकिन, साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में हमारी फिल्म 3 भाषाओं में बनी है। लेकिन, वहां भी वे हमारी फिल्म मल्टीप्लेक्स पर रिलीज नहीं कर रहे हैं । कुछ बड़े-बड़े बैनर्स के नाम ले रहे हैं। यशराज का नाम ले रहे हैं और कह रहे हैं कि हम ये अलाउ नहीं करेंगे वह अलाउ नहीं करेंगे। मैं उनसे एक ये बात पूछना चाहती हूं कि आप जो एक-दो स्टूडियोज के बहकावे में आकर जो इंडिविजुअल प्रोड्यूसर्स को खत्म कर रहे हैं। कल को अगर वह थियेटर में लोगों के नहीं आने से कॉन्ट्रेक्ट अप्लाई होंगे।’

कंगना का यह वीडियो वायरल हो रहा है। उल्लेखनीय है, कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। फिल्म में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभा रही हैं। वहीं फिल्म में एमजीआर के किरदार में साउथ फिल्मों के अभिनेता अरविन्द स्वामी होंगे। इसके अलावा फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, भाग्यश्री जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। इस फिल्म में जयललिता के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक सफर तक को दिखाया जाएगा। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है। शैलेश आर सिंह और विष्णु वर्धन निर्मित इस फिल्म के निर्देशिक ए. एल विजय हैं।