Fri. May 27th, 2022

हैदराबाद पर मिली जीत पर मार्श ने जताई खुशी, कहा- टीम ने सही दिशा में कदम बढ़ाया


मुंबई, 6 मई (हि.स.)। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 21 रनों से मिली जीत पर खुशी जताते हुए दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने कहा कि जीतना बहुत अच्छा है और टीम ने सही दिशा में एक कदम बढ़ाया है।

उन्होंने कहा, उम्मीद है कि हैदराबाद के खिलाफ मिली यह जीत हमें बाकी टूर्नामेंट के लिए तैयार करेगी।टूर्नामेंट में दस टीमों के साथ, हर खेल बड़े पैमाने पर होता है। हैदराबाद के खिलाफ हम सभी ने जिस तरह का प्रदर्शन किया वह सही दिशा में उठाया गया कदम था।

यह पूछे जाने पर कि जब निकोलस पूरन क्रीज पर थे तो क्या वह नर्वस थे, मार्श ने कहा, मुझे लड़कों पर बहुत भरोसा था। हम उस स्थिति में मैच में वापसी करने से सिर्फ एक विकेट दूर थे। हमने एक गेंदबाजी इकाई के रूप में दबाव में प्रदर्शन किया जो देखने में वाकई अच्छा था।

3/30 के आंकड़े के साथ लौटे दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए कहा, ‘टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना हमेशा अच्छा लगता है और अगर वह प्रदर्शन टीम को जीत दिलाने में मदद करता है तो यह और भी अच्छी बात है. मैं खुश हूं, लेकिन हमें अभी भी बहुत काम करना है। हमें चार मैच खेलने हैं और हमें ज्यादा से ज्यादा मैच जीतने हैं।

भले ही दिल्ली ने 3 विकेट पर कुल 207 रन बनाए थे, लेकिन अहमद ने कहा कि हैदराबाद के लिए यह लक्ष्य मुश्किल नहीं था।

उन्होंने कहा, हमारे पास बोर्ड पर कुल 200 से अधिक रन थे, लेकिन हम एक ऐसे विकेट पर खेल रहे थे जहां स्कोर का पीछा किया जा सकता था। उनकी टीम के पास बड़े हिटर भी थे। हमने एक बार में एक ओवर खेला और हर गेंद पर अपना पूरा प्रयास किया।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम रविवार को डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, मुंबई में टाटा आईपीएल 2022 के अपने अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करेगी।