Mon. May 23rd, 2022

हैदराबाद के खिलाफ खेलने के लिए अतिरिक्त प्रेरणा की आवश्यकता नहीं : वार्नर


मुबंई, 6 मई (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 50वें मैच में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 92 रनों की मैच विजेता पारी खेलने के बाद, दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा कि उन्हें हैदराबाद के खिलाफ खेलने के लिए किसी अतिरिक्त प्रेरणा की आवश्यकता नहीं है।

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में हैदराबाद के खिलाफ 58 गेंदों में नाबाद 92 रनों की पारी खेली। वार्नर ने अपनी पारी के दौरान 12 चौके और तीन छक्के लगाए। उनकी इस पारी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 207 रन बनाए। वार्नर ने रोवमैन पॉवेल ( नाबाद 67) के साथ 122 रनों की नाबाद शतकीय साझेदारी की।

वार्नर ने अपनी पूर्व फ्रैंचाइज़ी सनराइजर्स फ्रैंचाइज़ी के खिलाफ अपने खराब फॉर्म को पीछे छोड़ते हुए एक बेहतरीन पारी खेली।

उन्होंने कहा, हैदराबाद के खिलाफ मुझे अतिरिक्त प्रेरणा की आवश्यकता नहीं थी, हमने देखा है कि अतीत में क्या हुआ है, बोर्ड पर जीत हासिल करना अच्छा था। कोशिश करना और तेजी से दौड़ना मेरे लिए थोड़ा मूर्खतापूर्ण था। पॉवेल ने कुछ क्लीन शॉट मारा।

वार्नर ने कहा कि बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छा विकेट था और इसमें नमी थी।

उन्होंने कहा, यह वास्तव में एक अच्छा विकेट है, मुझे यहां कुछ सफलता मिली है। मुझे पता था कि अगर मैं अपने स्ट्रोक खेलता हूं, तो यह आसानी से हो जाएगा। यहां मुंबई में नमी के साथ चुनौती दी और मैं वहां दूसरे छोर पर रोवमैन का होना अद्भुत था। मुझे खुशी है कि वह दूसरे छोर पर थे।

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 207 रन बनाए। 208 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 186 रन बना सकी। दिल्ली के लिए खलील अहमद ने तीन और शार्दुल ठाकुर ने दो विकेट लिए। दिल्ली की 10 मैचों में यह पांचवीं जीत थी। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम छठे स्थान पर खिसक गई है।