Tue. Sep 27th, 2022

हरियाणा स्टीलर्स ने परफॉर्मेंस इंटेलिजेंस प्लेटफॉर्म ‘एटीआईयूएम स्पोर्ट्स’ के साथ किया करार


हरियाणा, 20 सितंबर (हि.स.)। प्रो कबड्डी लीग की टीम हरियाणा स्टीलर्स ने 2022-23 सीज़न से पहले परफॉर्मेंस इंटेलिजेंस प्लेटफॉर्म एटीआईयूएम स्पोर्ट्स के साथ करार किया है। परफॉर्मेंस इंटेलिजेंस प्लेटफॉर्म के साथ एक स्पोर्ट्स टेक स्टार्ट-अप, एटीआईयूएम एथलीटों और कोचों को उनके प्रदर्शन प्रशिक्षण को डिजिटाइज़ करने, सूचित निर्णय लेने और प्रदर्शन प्रशिक्षण को बेहतर बनाने की दिशा में काम करेगा।

स्टीलर्स के सीईओ दिव्यांशु सिंह ने कहा, हम एटीआईयूएम स्पोर्ट्स के साथ करार कर वास्तव में खुश हैं। आधुनिक खेल और शारीरिक विकास में प्रौद्योगिकी की भूमिका हर दिन बढ़ रही है और हम मानते हैं कि एक एथलीट प्रबंधन प्रणाली (एएमएस) के उपयोग से हमारे एथलीटों और कोचों को उनके प्रदर्शन की बेहतर समझ प्राप्त करने और खुद से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

एटीआईयूएम स्पोर्ट्स दुनिया भर के एथलीटों और कोचों को खेल विज्ञान और प्रौद्योगिकी का उपयोग करके अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद करता है। एटीआईयूएम का प्लेटफ़ॉर्म सभी डेटा को समेकित करता है, वास्तविक समय में एक साझा स्तर की समझ बनाता है, और सभी को वैज्ञानिक साक्ष्य के आधार पर निर्णय लेने की अनुमति देता है।

करार पर एटीआईयूएम स्पोर्ट्स के सीईओ मुरुगेश एसके ने कहा, “खेल विज्ञान को मौलिक स्तर पर समझना बहुत महत्वपूर्ण है। एटीआईयूएम खेल विज्ञान की जानकारी को उपयोग में आसान, अनुकूलन योग्य तकनीकी प्लेटफ़ॉर्म में बदल देता है। यह खेल विज्ञान का लोकतंत्रीकरण करता है और उच्च प्रदर्शन वाली संस्कृति के निर्माण में मदद करता है। साझेदारी स्मारकीय है। पहली बार खेल विज्ञान को अत्यधिक लोकप्रिय भारतीय खेल कबड्डी में ले जाया गया है। यह प्रो-कबड्डी लीग में अन्य टीमों पर बढ़त हासिल करने में मदद करेगा।”

एटीआईयूएम स्पोर्ट्स भारत भर में कई अन्य निजी क्लबों और संघों के अलावा, भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) केंद्रों और उनके राष्ट्रीय उत्कृष्टता केंद्रों के लिए प्रौद्योगिकी भागीदार भी है। ।