Mon. May 23rd, 2022

हम बेहतर कर सकते हैं, बस सभी को अपने आप पर भरोसा करना है : रिकी पोंटिंग


नई दिल्ली, 27 अप्रैल (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के पहले सात मैचों में तीन जीत और चार हार के साथ दिल्ली कैपिटल्स इस समय अंक तालिका में सातवें स्थान पर है।

सीज़न के पहले भाग पर मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा, हम सीजन के पहले भाग में ओवरट्रेन न करने के लिए खुद को तैयार करते हैं, कोशिश करते हैं और आगे बढ़ते हैं। लेकिन हमारा प्रदर्शन एक जीत, एक हार और फिर एक जीत रहा है। इसलिए, हमें जरूरत है पहले दो तीन ओवरों में अच्छे प्रदर्शन करना और फिर उसे अंत तक जारी रखना।

सीज़न के आगामी दूसरे भाग के बारे में बोलते हुए, पोंटिंग ने कहा, मुझे पता है कि हम बेहतर कर सकते हैं, बस हम सभी को भरोसा करना है, हमें विश्वास करना है, हमें उत्साहित रहना है और सकारात्मक रहना है, और अगर हम ये कर ले जाएंगे, तो निश्चित रूप से हमारे लिए चीजें बदल जाएंगी। हम यहां से जितना कठिन प्रयास करेंगे, यह उतना ही कठिन होता जाएगा। हम बस अच्छे रहने और आराम करने जा रहे हैं और उन चीजों को दोहराते रहेंगे जो हम कर रहे हैं।

परिवार के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद एहतियाती पांच-दिवसीय आईशोलेशन में रहने के बाद पोटिंग फिर से टीम में शामिल हो गए हैं।

उन्होंने कहा, मैं फिर से बाहर वापस आकर काफी राहत महसूस कर रहा हूं, वास्तव में एक और पांच दिनों के बाद मैंने खेल का काफी मिस किया। फिर से बाहर आकर अच्छा लगा।

टीम के पिछले मैच को क्वारंटाइन से देखने के अपने अनुभव को साझा करते हुए पोंटिंग ने कहा, यह निराशाजनक था। मुझे लगता है कि मैंने तीन या चार रिमोट कंट्रोल तोड़ दिए और पानी की कुछ बोतलें दीवारों में फेंक दी और इस तरह की चीजें तब होती हैं, जब आप साइड-लाइन पर होते हैं, एक कोच होने के नाते आप नियंत्रित नहीं कर सकते कि बीच में क्या हो रहा है, तो यह काफी कठिन है, लेकिन जब आप वास्तव में मैदान पर नहीं होते हैं, तो यह थोड़ा अधिक निराशाजनक होता है। ”

दिल्ली कैपिटल्स की टीम गुरुवार, 28 अप्रैल 2022 को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टाटा आईपीएल 2022 के अपने अगले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।