Fri. May 27th, 2022

हमारी टीम में खिलाड़ी जीतने की जिम्मेदारी लेते हैं : राहुल तेवतिया


मुंबई, 27 अप्रैल (हि.स.)। गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाज राहुल तेवतिया ने कहा कि फ्रेंचाइजी के हर मैच में, एक खिलाड़ी व्यक्तिगत रूप से हमेशा खड़ा रहा है और यह कठिन परिस्थितियों में टीम के लिए अच्छा है, खिलाड़ी जीतने की जिम्मेदारी लेते हैं, जो उनके पक्ष के लिए काफी लाभकारी है।

तेवतिया ने कहा, हमारे खेल को देखते हुए, हर खेल में एक व्यक्तिगत खिलाड़ी था जो बाहर खड़ा था। ऐसा नहीं है कि हम एक से तीन खिलाड़ियों पर निर्भर हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पहले मैच में, मैं और मिलर (डेविड मिलर) थे, फिर अगला मैच में अभिनव मनोहर थे, तब लॉकी फर्ग्यूसन ने अच्छी गेंदबाजी की और अंत में, डेविड मिलर थे जिन्होंने एक मैच खत्म किया। यह एक टीम गेम है, टीम अधिक मायने रखती है। हमें खुशी है कि हमेशा कोई ऐसा होता है जो कठिन समय का हिस्सा बनता है और जिम्मेदारी लेता है।

अपनी टीम के लिए कुछ मैच खत्म करने वाले और राजस्थान रॉयल्स के साथ अपने कार्यकाल के दौरान आक्रामक बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपनी ‘मैच-फिनिशर’ छवि के बारे में कहा कि मैच जीतने से जिम्मेदारियां आती हैं और उनके लिए जिम्मेदारियां आना बहुत अच्छा लगता है।

शेल्डन कॉटरेल और ओडियन स्मिथ जैसे वेस्टइंडीज के गेंदबाजों का सामना करने और छक्के मारने पर, ऑलराउंडर ने कहा कि वह यह नहीं देखते हैं कि गेंदबाज कौन हैं, बल्कि अपना सारा ध्यान गेंद को देखने और मारने पर लगाते हैं।

ड्रेसिंग रूम की संस्कृति और खेल के कुछ सबसे बड़े क्रिकेट सितारों के साथ ड्रेसिंग रूम और फील्ड साझा करने पर सवाल किए जाने पर तेवतिया ने कहा, ड्रेसिंग रूम में, आपको ऐसा नहीं लगता कि आप सितारों के बीच हैं। माहौल काफी आरामदायक है और सभी के साथ समान व्यवहार किया जाता है। मैदान पर भी, हम यह नहीं देखते हैं कि कौन बल्लेबाजी या गेंदबाजी कर रहा है, हम सिर्फ एक टीम के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ देने पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

फ्रैंचाइज़ी की बात करें तो टाइटन्स वर्तमान में 7 मैचों में 12 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। वे 27 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेंगे।