Tue. Sep 27th, 2022

स्पाइस जेट एयरलाइंस ने ‘स्पाइसलॉक’ सर्विस फिर शुरू करने का ऐलान किया


– किराया महंगा होने और सीट उपलब्धता की चिंता से मिलेगी राहत

– 99 रुपये का भुगतान करके स्पाइसलॉक विकल्प चुन सकते हैं ग्राहक

नई दिल्ली, 15 सितंबर (हि.स)। सस्ती विमानन सेवा कंपनी स्पाइस जेट एयरलाइंस ने ‘स्पाइसलॉक’ सर्विस को फिर से शुरू करने का ऐलान किया है। दरअसल यह एक अनूठी सर्विस है। इससे यात्रियों को बिना नाम के 48 घंटे के लिए अपना वांछित किराया लॉक करने की अनुमति मिलती है।

स्पाइस जेट के मुताबिक हवाई सफर करने वाले ग्राहक 99 रुपये से शुरू होने वाले मामूली शुल्क का भुगतान करके स्पाइसलॉक का विकल्प चुन सकते हैं। कंपनी की घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों उड़ानों में सफर के लिए यात्री अपनी सीट सुनिश्चित करने और मूल्य सुरक्षा के लिए इस सर्विस का सेवा का आनंद ले सकते हैं। कंपनी के मुताबिक यह सर्विस उन उड़ानों के लिए लागू है, जहां यात्रा की तारीख घरेलू क्षेत्रों में बुकिंग की तारीख से कम से कम 7 दिन और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 15 दिन है।

दरअसल सरकार ने जहां हवाई किराया पर कैप की सीमा हटा दी है। इसलिए कई एयरलाइंस कंपनियां हवाई सफर करने वाले यात्रियों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के ऑफर लेकर आई हैं। स्पाइस जेट के इस ऑफर से यात्रियों को किराया महंगा होने, सीटों की उपलब्धता या सह-यात्रियों को अंतिम रूप देने की चिंता किए बिना अपनी यात्रा की योजना बनाने में मदद मिलेगी।