Wed. Feb 21st, 2024

सैन्य कमांडरों को शस्त्र प्रणाली की तैयारियां बनाये रखने के निर्देश


– वायुसेना प्रमुख ने पश्चिम वायु कमान मुख्यालय में कमांडरों को किया संबोधित

– सुरक्षित उड़ान वातावरण के लिए प्रयासों को निरंतर बनाए रखने का आग्रह

नई दिल्ली, 25 फरवरी (हि.स.)। वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल पीवी चौधरी ने सैन्य कमांडरों को सभी प्लेटफॉर्म, शस्त्र प्रणाली और परिसंपत्तियों की तैयारियां बनाये रखने के निर्देश दिए। उन्होंने सभी कमांडरों से सुरक्षित उड़ान वातावरण के लिए उनके प्रयासों को निरंतर बनाए रखने का आग्रह किया।

एयर चीफ मार्शल चौधरी सुब्रतो पार्क, नई दिल्ली में आयोजित पश्चिम वायु कमान के कमांडरों के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस सम्मेलन में पश्चिम वायु कमान के अंतर्गत आने वाले कमांडरों ने भाग लिया। मुख्य अतिथि चौधरी का स्वागत पश्चिम वायु कमान के वायु अफसर कमांडिंग-इन-चीफ एअर मार्शल अमित देव ने किया और उन्हें गारद सम्मान भी दिया गया। वायु सेना अध्यक्ष ने अपने संबोधन में तैयारियों को उन्नत बनाने की आवश्यकता पर बल दिया और उपस्थित सैन्य कमांडरों को सभी प्लेटफॉर्म, शस्त्र प्रणाली और परिसंपत्तियों की संक्रियात्मक तैयारियों को सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

उन्होंने सभी घटनाओं और दुर्घटनाओं के मूल कारणों के विश्लेषण और अभियानों की प्रभाविकता को सुनिश्चित करने के लिए रखरखाव के तरीकों में सुधार के अतिरिक्त साइबर सुरक्षा की आवश्यकता पर बल दिया। उन्होंने पश्चिम वायु कमान के उड़ान प्रयासों की प्रशंसा करते हुए सभी कमांडरों से सुरक्षित उड़ान वातावरण के लिए प्रयासों को निरंतर बनाए रखने का आग्रह किया।