Fri. Jul 1st, 2022

सीसीटीवी में दिखी अपराधियों की क्रूरता, हत्या से आक्रोशित लोगों ने किया एनएच जाम


बेगूसराय, 16 जून (हि.स.)। बेगूसराय के लाखो सहायक थाना क्षेत्र में बुधवार की रात सब्जी विक्रेता की हुई हत्या से लोगों में काफी आक्रोश है। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचते ही आक्रोशित लोगों ने गंगा डेयरी के समीप एनएच-31 फोरलेन को पूरी तरह से जाम कर दिया। एनएच जाम कर रहे लोग हत्यारे को अविलंब गिरफ्तार करने तथा अत्यंत गरीब परिवार के मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।

आक्रोशित लोगों का कहना था कि धबौली निवासी तपसी भगत का पुत्र संजय भगत तीन वर्षों से सब्जी बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। रात में सब्जी बेच कर घर वापस लौटने के दौरान बदमाशों ने उसे रोक पर ताबड़तोड़ पांच गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। हत्यारे की गिरफ्तारी तक यातायात ठप रहेगा, करीब तीन घंटे के बाद स्थानीय पुलिस एवं जनप्रतिनिधियों के काफी समझाने पर शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया, जिसके बाद यातायात शुरू हो सका।

घटना के समय का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है। जिसमें स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि संजय भगत एनएच के किनारे होकर पैदल अपने घर की ओर आ रहा है, तभी ओवरटेक कर बाइक सवार दो बदमाश रुकते हैं और संजय के नजदीक आते ही उसे ताबड़तोड़ गोली मार देते हैं। जिससे कराहते हुए उसकी मौत हो जाती है। दुर्भाग्य की बात है कि एनएच के दोनों लेन से लगातार गुजर रहे किसी भी वाहन सवारों ने संजय को बचाने की कोशिश नहीं किया। फिलहाल पुलिस इस गरीब और लाचार सब्जी विक्रेता की हत्या मामले की छानबीन में जुटी हुई है।