Thu. Sep 29th, 2022

सिसोदिया का लुकआउट सर्कुलर पर सवाल, भाजपा ने किया पलटवार


नई दिल्ली, 21 अगस्त (हि.स.)। दिल्ली आबकारी घोटाले में घिरे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीबीआई के लुकआउट सर्कुलर पर सवाल उठाए हैं। सिसोदिया ने ट्वीट किया है- “आपकी सारी रेड फेल हो गई, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुकआउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा। ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?”

इस पर दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा है कि सिसोदिया के खिलाफ सरकार की सारी रेड फेल हो गई। कुछ नहीं मिला। एक पैसे की हेराफेरी नहीं मिली। अब लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा। उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति पर लगे आरोपों के बाद सीबीआई के केस में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मुख्य आरोपित हैं। सीबीआई ने मामले में उप मुख्यमंत्री समेत 14 लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है।

सिसोदिया के ट्वीट पर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है- “क्या दिल्ली का शिक्षा मंत्री इतना अनपढ़ और मूर्ख है कि लुकआउट नोटिस का मतलब नहीं समझता? लुकआउट नोटिस का मतलब है कि अब आप देश से बाहर भागने की कोशिश करोगे तो रोक लिए जाओगे। आपके शराब घोटाले के दो अपराधी विदेश भाग चुके हैं।”

सांसद प्रवेश वर्मा ने मनीष सिसोदिया से कहा है कि जनता को गुमराह मत कीजिए। लुकआउट नोटिस का मतलब होता है कि आप अपने पार्टनर इन क्राइम विजय नायर की तरह देश छोड़कर न भाग जाएं। ये नौटंकी नहीं है। ये इन्वेस्टिगेशन उन करोड़ों रुपये की है जो आपने और केजरीवाल ने जनता से लूटे हैं ।