Wed. Feb 21st, 2024

सितारों की भिड़ंत,अप्रैल में रिलीज होंगी कई बड़े बजट की फिल्में


अप्रैल का महीना काफी खास होने वाला है। अप्रैल में एक या दो नहीं, बल्कि ए-लिस्टर्स अभिनीत कम से कम पांच बड़े बजट की फिल्में अप्रैल में रिलीज होंगी। खास बात है कि ये वो हीरो हैं जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ देती हैं। फिर चाहे सलमान खान हो या फिर साउथ के सुपर स्टार्स। जानिए अप्रैल में बॉक्स ऑफिस पर कौन से कलाकार आपस में भिड़ने वाले हैं और ये कौन सी फिल्में है जो तबाही लाने वाली हैं।

‘रावणसुर’

टॉलीवुड सुपरस्टार रवि तेजा ‘रावणासुर’ नामक अपनी आगामी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म के साथ दर्शकों को विस्मित करने के लिए तैयार हैं। सुधीर वर्मा द्वारा अभिनीत, फिल्म में तेजा, सुशांत, जयराम और मेघा आकाश शामिल हैं। यह फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

‘पोप के ओझा’

इटली के कैथोलिक पादरी ग्रैबियल अमॉर्थ के जीवन पर बनी फिल्म ‘द पोप्स एक्सॉर्सिस्ट’ 7 अप्रैल को भारत में रिलीज होने जा रही है। इस अमेरिकी सुपरनैचुरल फिल्म में फादर गैब्रियल अमॉर्थ का किरदार ऑस्कर पुरस्कार विजेता मशहूर एक्टर रसेल क्रो ने निभाया है। फिल्म को जूलियस एवेरी ने डायरेक्ट किया है। सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट द्वारा भारत में प्रस्तुत यह फिल्म फादर गेब्रियल एमोरथ की फाइलों पर आधारित है और रसेल फादर गैब्रियल अमॉर्थ का किरदार निभा रहे हैं।

‘शाकुंतलम’

कालिदास के एक लोकप्रिय नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम पर आधारित ‘शाकुंतलम’ एक बहुप्रतीक्षित पौराणिक नाटक है, जो मूल रूप से 17 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार था लेकिन अब 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका में हैं।

‘पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 2’

‘पोन्नियन सेल्वन 2’ 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले साल 30 सितंबर को रिलीज ‘पोन्नियन सेल्वन’ रिलीज हुई थी। फिल्म ने धमाकेदार कमाई की थी। लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के बुक पर आधारित इस फिल्म ने 500 से ज्यादा की कमाई की थी। हाल ही में 29 मार्च को ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया था।

‘किसी का भाई किसी की जान’

सलमान खान तीन साल बाद किसी का भाई किसी की जान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान को विघ्नहर्ता के रूप में देखा जाएगा। एक्शन-कॉमेडी में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल और वेंकटेश भी शामिल हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल को यानी रमजान ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।