Tue. Sep 27th, 2022

सांसद ने सड़क हादसे में दम्पत्ति की मौत पर घर पहुंच बंधाया ढांढ़स


अररिया, 20 अगस्त(हि.स.)।

पलासी के पिपरा बिजवार ग्राम पंचायत के छपनिया वार्ड संख्या नौ के रहने वाले निर्मल ऋषिदेव और उसकी पत्नी रनिया देवी की 17 अगस्त को हुए सड़क हादसे में मौत पर सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने पीड़ित के घर पर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की और उनके परिवार के सदस्यों और परिजनों से मिलकर हादसे को लेकर ढांढस बंधाया।

सांसद के साथ बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ग्रामीण मौजूद थे।सांसद ने पीड़ित परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया और सरकारी प्रावधानों के अनुसार सहायता दिए जाने की बात कही।

मौके पर सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि हादसे में दम्पत्ति की मौत गमगीन करने वाली है और हादसे को लेकर वह व्यक्तिगत तौर पर व्यथित हैं।उन्होंने कहा कि जिले में लगातार विकास के कार्य उनके द्वारा किया जा रहा है और अच्छी सड़के भी हर इलाके में बनाई जा रही है।जहां चलने के लिए सावधानी और सतर्कता के साथ ट्रैफिक नियमों का पालन किया जाना भी उतना ही जरूरी है।क्योंकि जान है तो जहान हैं।

17 अगस्त की देर शाम पलासी प्रखंड क्षेत्र के कलियागंज के समीप मिक्सचर मशीन लदे ट्रैक्टर और आटो की टक्कर में आटो पर सवार 50 वर्षीय निर्मल ऋषिदेव और उनकी पत्नी रानियां देवी की मौत हो गयी।निर्मल ऋषिदेव और उनकी पत्नी रानियां देवी आवश्यक कार्य को लेकर बुधवार को कलियागंज गई थी। इस क्रम में देर संध्या करीब साढ़े आठ बजे आटो पर अपने घर छपनियां लौटने के दौरान कलियागंज के समीप विपरीत दिशा से मिक्सचर मशीन लदे ट्रैक्टर से हुई आमने-सामने की टक्कर में आटो पर सवार पति निर्मल ऋषिदेव की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। जबकि पत्नी रानियां देवी गम्भीर रूप से घायल हो गयी। दोनों को उपचार के लिए पीएचसी पलासी लाया गया था। जहां पति को मृत घोषित कर दिया, वहीं प्राथमिक उपचार के बाद पत्नी की स्थिति गम्भीर देख बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल अररिया रेफर कर दिया । इस क्रम में पत्नी रानियां देवी को अररिया से चिकित्सक द्वारा रेफर किये जाने के बाद पूर्णियां ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी थी।