Fri. Jul 1st, 2022

सांसद दीपेंद्र हुड्डा का आरोप, पुलिस ने उन्हें कांग्रेस मुख्यालय जाने से रोका


नई दिल्ली, 15 जून (हि.स.)। कांग्रेस नेता और सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आरोप लगाया है कि उन्हें कांग्रेस मुख्यालय जाने से रोका गया है। हुड्डा ने बुधवार को अपने बयान में कहा कि उन्हें पुलिस ने उनके आवास से बाहर नहीं जाने दे रही है।

हुड्डा ने कहा कि यह बड़े दुख की बात है कि उन्हें अपने ही पार्टी मुख्यालय जाने से रोका जा रहा है। मोदी सरकार सभी राजनीतिक विरोधियों की आवाज दबाने की कोशिश कर रही है। उन्हें घर से निकलने नही दिया जा रहा है। उन्होंने सवाल किया कि क्या दिल्ली में शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना गुनाह है? हुड्डा ने कहा कि राहुल गांधी जनता के हक की लड़ाई लड़ रहे हैं। इस लिए मोदी सरकार उन्हें परेशान कर रही है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेताओं को पार्टी मुख्यालय आने से रोकने के मुद्दे को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता कांग्रेस मुख्यालय में बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में केसी वेणुगोपाल, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, रणदीप सुरजेवाला और अधीर रंजन चौधरी सहित कांग्रेस के अन्य नेता बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। ईडी धन शोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) की आपराधिक धाराओं के तहत राहुल गांधी से आज तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। ईडी के इस कदम के विरोध में कांग्रेस बीते तीन दिनों से दिल्ली में प्रदर्शन कर रही है।