Wed. Jun 29th, 2022

सांसद चन्दन ने 9 गांवों में चलाया जनसम्पर्क अभियान, निबटाई समस्याएं


नवादा 15 जून(हि. स.)। भीषण गर्मी के बावजूद नवादा के सांसद चंदन सिंह ने गुरुवार को नवादा जिले के नौ गांव में जनसंपर्क अभियान चलाकर आम नागरिकों की समस्याएं सुनी ।फौरी तौर पर डीएम – एसपी से बात कर निदान भी कराया। सांसद ने नवादा जिले के बलियारी, बरेव, दोसुत,अलीगंज के मालिचक यज्ञ समारोह में हिस्सा लेने के बाद शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड के रामपुर सिंडाय गांव पहुंचकर जन समस्याएं सुनकर उसका निपटारा कर कई मांगलिक कार्यों में भी हिस्सा लिया ।

सांसद चंदन सिंह ने डीएम उदिता सिंह तथा एसपी गौरव मंगला से बात कर जनसमस्याओं का निपटारा के लिए सक्रिय भूमिका निभाने की भी बात कही ।सांसद ने भीषण गर्मी को देखते हुए पेयजल समस्या को लेकर भी पीएचईडी विभाग के अधिकारियों से बात कर शीघ्र ही जरूरत की जगह पर पेयजल सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए ।

उन्होंने कहा कि नवादा संसदीय क्षेत्र के नागरिकों ने जिस भरोसे के साथ उन्हें इस जगह पर बैठाया है ।हम उनकी सेवा करते रहेंगे ।सांसद ने कहा कि राज्य सरकार के अधिकारियों से बात कर अन्य विकास कार्यों के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं। ताकि नवादा का चहुमुखी विकास हो सके ।नवादा के सांसद के स्वागत में सैकड़ों युवा जुटे रहे ।