Sun. May 22nd, 2022

सलमान ने की ‘धाकड़’ कंगना की तारीफ, क्वीन बोलीं- थैंक्स मेरे दबंग हीरो


कंगना रनौत कि आगामी फिल्म धाकड़ का दूसरा ट्रेलर मेकर्स ने बीते दिन रिलीज कर दिया। फिल्म के ट्रेलर के सामने आने के बाद हर कोई कंगना के अभिनय कि जमकर तारीफ कर रहा है। इस कड़ी में एक नाम जुड़ गया है बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान का। सलमान खान ने कंगना कि फिल्म धाकड़ का दूसरा ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- ‘टीम धाकड़ को बहुत शुभकामनाएं !’ इसके साथ ही सलमान खान ने कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और प्रड्यूसर सोहेल मकलाई को टैग किया है।

सोशल मीडिया पर सलमान का यह पोस्ट वायरल हो रहा है और हर कोई सलमान की तारीफ कर रहा है। वहीं कंगना रनौत ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है।कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है- ‘थैंक यू मेरे दबंग हीरो, जिनका दिल सोने जैसा है। मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। पूरी धाकड़ टीम की तरफ से आपका शुक्रिया।’ इसी के साथ उन्होंने सलमान के पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

सलमान खान के अलावा अभिनेता विद्युत् जामवाल ने भी कंगना की इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है। वहीं कंगना ने भी विद्युत् के पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए उन्हें शुक्रिया कहा है।

गौरतलब है कि बीते दिन रिलीज हुए धाकड़ के दूसरे ट्रेलर में कंगना रनौत जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं। ‘धाकड़’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कंगना एक सीक्रेट एजेंट अग्नि के किरदार में हैं। फिल्म में कंगना के अलावा अभिनेता अर्जुन रामपाल विलेन रुद्रवीर के किरदार में और अभिनेत्री दिव्या दत्ता भी रोहिणी नाम का किरदार में हैं। फिल्म को सोहेल मकलई और दीपक मुकुट संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं ,जबकि निर्देशन रजनीश घई ने किया है। यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में 20 मई, 2022 को रिलीज होगी।