Mon. May 23rd, 2022

सलमान के बहनोई आयुष शर्मा अपने दादा सुखराम के निधन पर बोले- दुखों का टूटा पहाड़


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के जीजा और अदाकार आयुष शर्मा अपने दादा पूर्व केंद्रीयमंत्री पंडित सुखराम के निधन से सदमे में हैं। आयुष ने कहा- दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उन्होंने कहा कि विश्वास नहीं हो रहा है कि वे अब परिवार के बीच नहीं हैं। पंडित सुखराम ने मंगलवार रात दिल्ली एम्स में आखिरी सांस ली।

इससे एक दिन पहले जब सुखराम के निधन की खबर आई थी तो आयुष शर्मा ने खंडन करते हुए सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी थी कि उनके दादा का निधन नहीं हुआ है। आयुष ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘मेरे दादा पंडित सुखराम बहुत बहादुर हैं और बहादुरी से लड़ रहे हैं। इस मुश्किल समय में मैं आप सभी से विनती करता हूं कि उनकी सेहत के लिए प्रार्थना करें और झूठी खबरों पर ध्यान देने से बचें। हम आपको उनकी सेहत से संबंधित जानकारी देते रहेंगे। आप सबकी प्रार्थनाओं के लिए दिल से आभार।’

अब पंडित सुखराम के इस दुनिया से उठ जाने के बाद आयुष खुद को बेहद अकेला महसूस कर रहे हैं। हालांकि इस दुख की घड़ी में पूरी खान फैमिली उनके साथ खड़ी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के दिल्ली एम्स में निधन होने की सूचना उनके पोते आश्रय शर्मा ने फेसबुक पोस्ट पर दी। पंडित सुखराम को कुछ दिनों पूर्व ब्रेन स्ट्रोक की शिकायत के चलते हिमाचल प्रदेश से एयर लिफ्ट कर दिल्ली एम्स लाया गया था।

पंडित सुखराम वर्ष 1993-96 तक केंद्रीय संचार राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रहें। वह हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय क्षेत्र से लोकसभा सदस्य रहे। अपने जीवनकाल में वह 5 बार विधायक और तीन बार लोकसभा सदस्य रहे।