Sun. May 22nd, 2022

सम्राट पृथ्वीराज की गौरवगाथा का बखान करता ‘पृथ्वीवराज’ का ‘हरि हर’ सांग आउट


अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की आगामी ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज काफी समय से चर्चा में है। वहीं अब गुरूवार को मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘हरि हर’ रिलीज कर दिया है। फिल्म के इस गाने की रिलीज की जानकारी देते हुए अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का एक पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही अभिनेता ने कैप्शन में लिखा-‘ वीरता और शौर्य की गाथा। हरि हर गीत में सम्राट पृथ्वीराज चौहान की शक्ति का अनुभव करें। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। 3 जून को अपने नजदीकी थिएटर में सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं।’

फिल्म के इस गाने में सम्राट पृथ्वीराज की गौरवगाथा का बखान किया गया है। इस गाने को आदर्श शिंदे ने आवाज दी है जबकि संगीत शंकर अहसान लॉय का है। वहीं गाने के बोल वरुण ग्रोवर के हैं। फिल्म के इस पहले गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि यशराज के बैनर्स तले बनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज के किरदार में होंगे। अभिनेत्री मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी। संजय दत्त ‘काका कन्ह’ के किरदार में और सोनू सूद राजकवि चंद बरदाई के किरदार में और आशुतोष राणा जयचंद के किरदार में नजर आएंगे। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 3 जून, 2022 को रिलीज होगी।

उल्लेखनीय है कि इस फिल्म से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी के अलावा अभिनेता संजय दत्त,आशुतोष राणा और सोनू सूद भी अहम भूमिकाओं में हैं। हाल ही में इस फिल्म का पहला ट्रेलर रिजीज हुआ था, जिसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।