Fri. Jul 1st, 2022

सत्याग्रह मार्च के दौरान हिरासत में लिए गए नेताओं से मिलने पहुंची प्रियंका


नई दिल्ली, 13 जून (हि.स.)। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने सत्याग्रह मार्च के दौरान हिरासत में लिए गए कांग्रेस नेताओं से सोमवार दोपहर तुगलक रोड पुलिस स्टेशन पहुंचकर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने नेताओं और कार्यकर्ताओं से बातचीत कर हालचाल जाना।

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी अपने दफ्तर में पूछताछ कर रही है। ईडी के इस कदम को लेकर कांग्रेस पूरे देश में विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में दिल्ली में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता भी प्रदर्शन कर रहे थे। दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं को हिरासत में ले लिया। कांग्रेस का आरोप है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल के साथ पुलिस ने अभद्र व्यवहार किया। जिसके तुरंत बाद प्रियंका उनसे मिलने तुगलक रोड थाने पहुंची।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी, केसी वेणुगोपाल को पुलिस ने हिरासत में लेकर उन्हें तुगलक रोड थाने ले गई। वहीं पार्टी नेता दीपेंद्र एस हुड्डा, कांग्रेस नेता रजनी पाटिल, अखिलेश प्रसाद सिंह, एल हनुमंतैया, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में ईडी ने आज अपने दफ्तर तलब किया है। यहां ईडी के अधिकारी राहुल गांधी से पूछताछ कर रहे हैं। ईडी के इस कदम को गलत ठहराते हुए कांग्रेस देशभर में प्रदर्शन कर रही है।