Sun. May 22nd, 2022

संदिग्ध अवस्था में घर से दूर मिला महिला का शव, परिजन ने की स्क्वायड डॉग लाने की मांग


अररिया, 12 मई(हि.स.)। अररिया के रामपुर मोहनपुर गांव में 12 साल पहले शादी हुई एक विवाहिता का शव संदिग्ध अवस्था में मिला।शव उनके घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर एक पेड़ के नीचे मिला है। परिजन का आरोप है कि विवाहिता की गला दबाकर हत्या की गई है। सूचना के बाद मौके पर नगर थाना पुलिस पहुंची है।

थानाध्यक्ष कुमार अभिनव की अगुवाई में सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार और पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। मृतका प्रेमलता देवी के ससुर और पति दूसरे प्रदेशों में राजमिस्त्री का काम करते हैं और घर में महिला अपने दो बेटी और एक बेटा के साथ रहती थी। सुबह में पेड़ के नीचे संदिग्ध अवस्था में शव को देखने के बाद परिजन और पुलिस को इसकी जानकारी ग्रामीणों ने दी । महिला का मोबाइल घर से गायब है। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतका के परिजनों का आक्रोश भी झेलना पड़ा,दरअसल मृतका के परिजन स्क्वायड डॉग मंगाये जाने की मांग कर रहे थे।

घटना के संदर्भ में मृतका की मां यशोदा देवी और उसके मामा अशोक कुमार मंडल ने बताया कि सुबह साढ़े पांच बजे के करीब उन्हें प्रेमलता देवी का हत्या का फेंका हुआ शव मिलने की सूचना मिली।मृतका का मायके फारबिसगंज प्रखण्ड का समौल है,जहां उनके परिजन पहुंचे।शव पेड़ के नीचे संदिग्ध अवस्था मे था।गला और जबड़े के पास नाखून के निशान हैं और परिजनों ने गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त करते हुए हत्या कर शव को पेड़ के पास रख देने की बात कही।