Wed. Aug 10th, 2022

संघर्ष समिति ने विधायक को सौंपा निर्माण एवं नक्शा सम्बंधित दस्तावेज


अररिया,29 जुलाई(हि.स.)।

खवासपुर- फारबिसगंज रेल संपर्क निर्माण संघर्ष समिति का एक शिष्टमंडल अध्यक्ष मांगीलाल गोलछा के नेतृत्व में फारबिसगंज के विधायक विद्यासागर केसरी से उनके आवास पर मुलाकात की। इस शिष्टमंडल में संघर्ष समिति के संरक्षक विनोद सरावगी, सचिव ई आयुष अग्रवाल,अजातशत्रु अग्रवाल आदि शामिल थे।इस मौके पर बनमनखी के विधायक कृष्ण कुमार ऋषिदेव, भाजपा के जिलाध्यक्ष संतोष सुराना, भाजपा नेता मनोज कुमार झा आदि उपस्थित थे।

संघर्ष समिति ने विधायक मंचन केसरी को जहां विधानसभा में इस नए रेल संपर्क को बनाए जाने हेतु के औचित्य का मुद्दा उठाकर इस महत्वाकांक्षी मांग को राज्य सरकार द्वारा रेल मंत्रालय को भेजे जाने का प्रस्ताव दिया।वही संघर्ष समिति की ओर से दिये गये धरना कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर नैतिक समर्थन देने पर उनके प्रति आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद ज्ञापन का पत्र समेत रेल लाइन के निर्माण से संबंधित सभी दस्तावेज नक्शा दिया गया।

इस अवसर पर बिहार सरकार के पूर्व राज्यमंत्री कृष्ण ऋषिदेव ने भी शिष्टमंडल से सारी बातों की जानकारी ली तथा उनकी मांगों को जायज ठहराया। विधायक केसरी ने संघर्ष समिति के सदस्यों की हौसला अफजाई करते हुए कहा की इस रेल लिंक का निर्माण अवश्य होगा।