Wed. Sep 28th, 2022

शाहिद अफरीदी के बयान पर पीसीबी का पलटवार, कहा- खिलाड़ियों की चिकित्सा हमारी जिम्मेदारी


अफरीदी ने लगाया था आरोप, शाहीन शाह इंग्लैंड में अपने पुनर्वास के लिए खुद कर रहे भुगतान

लाहौर, 16 सितंबर (हि.स.)। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर निशाना साधते हुए एक बयान जारी कर कहा कि तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी इंग्लैंड में अपने पुनर्वास के लिए खुद भुगतान कर रहे हैं और अपने पैसे पर ब्रिटेन में रह रहे हैं।

अफरीदी ने पाकिस्तान के समा टीवी से बातचीत में कहा, शाहिन अपने टिकट पर यूके गया है, वह वहां अपने पैसे पर रह रहा है, मैंने वहां उसके लिए एक डॉक्टर की व्यवस्था की, उसने वहां उससे संपर्क किया, पीसीबी इस सब में कुछ नहीं कर रहा है। जहां तक मुझे पता है वह वहां रहने और डॉक्टरों के साथ समन्वय के बारे में सब कुछ खुद के पैसे पर कर रहा है।

हालांकि, अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि बोर्ड हमेशा अपने सभी खिलाड़ियों के चिकित्सा देखभाल की व्यवस्था खुद करता है।

पीसीबी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, पीसीबी को यह सलाह और अपडेट देते हुए भी खुशी हो रही है कि शाहीन शाह अफरीदी लंदन में अपने पुनर्वास में उत्कृष्ट प्रगति कर रहे हैं और आईसीसी टी 20 विश्व कप 2022 के लिए समय पर पूरी तरह से ठीक होने की राह पर हैं।

बयान में कहा गया, पीसीबी हमेशा से अपने सभी खिलाड़ियों के लिए चिकित्सा देखभाल और पुनर्वास की व्यवस्था करने के लिए जिम्मेदार रहा है।

बोर्ड ने फखर जमान के चोटिल होने की जानकारी भी दी, जिसमें कहा गया कि बाएं हाथ का बल्लेबाज पुनर्वास के लिए आज लंदन रवाना होगा।

पीसीबी ने आगे कहा, लंदन में अपने प्रवास के दौरान, पीसीबी फखर के लिए सभी प्रकार की व्यवस्था करेगा और वह पीसीबी सलाहकार पैनल की देखरेख में रहेगा, जिसमें डॉ इम्तियाज अहमद और डॉ जफर इकबाल शामिल हैं, जो शाहीन शाह अफरीदी का भी इलाज कर रहे हैं।