Thu. Sep 29th, 2022

शर्मनाक:मोतिहारी मे तीन वर्षीय बच्ची के साथ रेप,गंभीर स्थिति में इलाजरत


मोतिहारी,21अगस्त(हि.स.)।जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र से एक तीन वर्षीय बच्ची के दुष्कर्म करने का शर्मनाक मामला सामने आया है।बताया जा रहा है कि उक्त बच्ची के साथ यह शर्मनाक हरकत उसके एक रिश्तेदार ने ही की है।बच्ची के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि खेलने के बहाने बहला फुसला कर वह बच्ची को अपने साथ ले गया और फिर उसके साथ रेप किया। वहीं, खून से लथपथ रोती हुई बच्ची जब घर पहुंची तब उसने अपनी मां के पूछने पर सारी जानकारी दी। जिसके बाद बच्ची को इलाज के लिए संग्रामपुर पीएचसी लाया गया लेकिन बच्ची की नाजुक स्थिति को देख उसे सदर अस्पताल मोतिहारी रेफर कर दिया गया।जहां बच्ची को 8 टांके लगे हैं।

पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि बीती शाम वह खाना बना रही थी।उसी दौरान उसके पट्टीदारी का एक लड़का आया और बच्चों को खेलने के लिए बुलाकर ले गया।एक घंटा बाद जब सभी लौटे तो बच्ची की स्थिति खराब थी।बच्ची के अंग से खून निकल रहे थे और वह डर से कांप रही थी। पूछने पर बच्ची ने अपने साथ घटित घटना की जानकारी दी।बच्ची का इलाज कर रहे चिकित्सकों के अनुसार बच्ची को आठ टांके दिए गए हैं। बच्ची की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है।

संग्रामपुर थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि परिजनों ने घटना की जानकारी नही दी। उन्होंने बताया कि पीएचसी में बच्ची के भर्ती होने के बाद चिकित्सक की जानकारी देने पर घटना के बारे में मालूम हुआ।उसके बाद पुलिस ने स्वयं परिजनो इसकी जानकारी लेने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।