Tue. Sep 26th, 2023

शरद पवार को जान से मारने की धमकी, बेटी सुप्रिया सुले ने की शिकायत


मुंबई, 09 जून (हि.स.)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार को शुक्रवार को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद शरद पवार के बेटी और सांसद सुप्रिया सुले ने मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक पडसलकर से मिलकर इस धमकी की शिकायत दर्ज करवाई है। उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इस मामले की तत्काल छानबीन करके धमकी देने वाले पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। इस धमकी के बाद शरद पवार मुंबई और पुणे स्थित आवास पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

जानकारी के अनुसार ट्विटर हैंडल और फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए शरद पवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी सौरभ पिंपलकर के ट्विटर हैंडल से दी गई है। सुप्रिया सुले ने पुलिस आयुक्त से मिलने के बाद पत्रकारों से कहा कि शरद पवार को मिली धमकी की गहन जांच होनी चाहिए। महाराष्ट्र में दमन और गैंगस्टरवाद जारी है। सुप्रिया सुले ने कहा कि अगर भविष्य में कुछ बुरा होता है तो इसके जिम्मेदार देश और प्रदेश के गृह मंत्री होंगे। सुप्रिया सुले ने मांग की है कि शरद पवार की सुरक्षा और इसके पीछे किसका अदृश्य हाथ है, यह सामने आना जरूरी है। इन सबकी पारदर्शी जांच होनी चाहिए।

उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राजनीति में मतभेद हो सकता है, मनभेद नहीं हो सकता। किसी भी व्यक्ति के खिलाफ बोलते समय सावधानी न बरतने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।