Mon. May 23rd, 2022

विलियमसन के साथ पारी की शुरूआत करने में मजा आ रहा है : अभिषेक शर्मा


मुंबई, 24 अप्रैल (हि.स.)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 9 विकेट से मिली जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने कहा कि उन्हें कप्तान केन विलियमसन के साथ पारी की शुरूआत करने में मजा आ रहा है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 69 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केवल आठ ओवरों में नौ विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

अभिषेक शर्मा ने 28 गेंदों में 47 रन बनाए, जिसमें आठ चौके और एक छक्का शामिल है, जबकि गेंदबाज मार्को जेनसेन और टी नटराजन के तीन-तीन विकेटों की बदौलत हैदराबाद ने आरसीबी को 68 रनों पर समेट दिया था।

मैच के बाद शर्मा ने कहा, अपनी टीम में योगदान करने के लिए वास्तव में अच्छा लग रहा है, मुझे लगता है कि मैंने अपने शॉट्स खेले। मैं हमेशा इस स्थिति में खेलना चाहता था, और अवसर की प्रतीक्षा कर रहा था – इसलिए जब उन्होंने कहा कि मैं खेलूंगा, तो मैं बहुत उत्साहित था। हमारे पास महान सहयोगी स्टाफ है और मैं उनसे बहुत कुछ सीख रहा हूं।

उन्होंने आगे कहा, केन विलियमसन के साथ पारी की शुरूआत करके मजा आ रहा है। हम लगभग हर गेंद पर विकेटों के बीच में बात करते हैं कि अगली गेंद कैसे खेल सकते हैं। ब्रायन लारा से मैं अपना सर्वश्रेष्ठ सीख रहा हूं क्योंकि हम सभी जानते हैं कि उन्होंने देश के लिए और क्रिकेट के लिए क्या किया है।

मैच की बात करें तो इस मैच में आरसीबी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 16.1 ओवर में मात्र 68 रनों पर सिमट गई थी। आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने 12 और प्रभुदेसाई ने 15 रन बनाए। इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सका। हैदराबाद की तरफ से टी नटराजन और मार्को जेनसेन ने 3-3, जे सुचित ने दो और भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक ने 1-1 विकेट लिया।

जवाब में हैदराबाद ने अभिषेक शर्मा के 47 और कप्तान केन विलियमसन के नाबाद 16 रनों की बदौलत 8 ओवर में 72 रन बनाकर मैच जीत लिया। आरसीबी की तरफ से एकमात्र विकेट हर्षल पटेल ने लिया।