Thu. Feb 22nd, 2024

विकास पर मतदाताओं ने लगाई मोहर, सात मार्च तक रहेगा बरकरार : अनुप्रिया पटेल


– 10 मार्च को जीत का दावा करने वाले विपक्षियों के उड़ जाएंगे होश
कानपुर, 17 फरवरी (हि.स.)। दो चरणों में हुए मतदान से साफ हो गया कि मतदाताओं ने उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में योगी सरकार के विकास पर मोहर लगाई है। यह क्रम सात मार्च तक बरकरार रहेगा और एक बार फिर उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने जा रही है। 10 मार्च को विपक्ष के जो लोग जीत का दावा कर रहे हैं उनके होश उड़ जाएंगे। यह बातें गुरुवार को कानपुर पहुंची केन्द्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने मीडिया से मुखाबित होते हुए कही।
अपना दल (एस) अध्यक्ष व केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल गुरुवार को कानपुर पहुंची। यहां पर सबसे पहले उन्होंने किदवई नगर सीट से भाजपा उम्मीदवार महेश त्रिवेदी के पक्ष रोड शो किया। उनका रोड शो बर्रा आठ से शुरु हुआ। करीब तीन किमी तक चले रोड शो के दौरान समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ी। रोड शो में ढोल, नगाड़ों की थाप पर महिलाएं थिरकती नजर आईं। अनुप्रिया के रोड शो दौरान अपार जनसमर्थन मिलता दिखा। अपार भीड़ देख अनुप्रिया गदगद दिखी और कभी हाथ जोड़कर तो कभी हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया।
उन्होंने जनता से महेश त्रिवेदी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। साथ ही यह भी जोड़ा कि मैं कानपुर की हूं और कानपुर मेरा घर है। आपकी बेटी भाजपा उम्मीदवार महेश त्रिवेदी के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही है। मुझे पूरा विश्वास है कि आप लोग विकास पर ही भाजपा के पक्ष में मतदान करेंगे। इसके बाद अनुप्रिया पटेल घाटमपुर के लिए रवाना हो गई, जहां पर पार्टी उम्मीदवार सरोज कुरील के पक्ष में जनसभा करेंगी।

इस दौरान मीडिया से संक्षिप्त वार्ता भी की। मीडिया ने सवाल किया कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का दावा है कि दो चरणों में भाजपा साफ है। इस पर उन्होंने कहा कि दोनों चरणों में मतदाताओं ने विकास पर अपने विश्वास की मोहर लगाई है और 10 मार्च को उन्हे पता चल जाएगा जो जीत का सपना देख रहे हैं।