Thu. Sep 29th, 2022

विकास कार्यों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं – बृजेश पाठक


बस्ती, 20 अगस्त (हि.स.)। उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इसमें शहर के तमाम विभाग से जुड़े अधिकारी मौजूद रहे।

समीक्षा बैठक करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार सभी वर्गों के लिए निरंतर कार्य कर रही है। भाजपा सरकार में सभी वर्ग खुशहाल हैं। वर्तमान समय में ऑक्सीजन की कमी कहीं नहीं है, वेंटीलेटर को एक्टिव किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल के बाद से कहीं भी ऑक्सीजन की कमी नहीं होने पाई है। अगर कहीं ऐसी समस्या आई है तो उसका त्वरित समाधान हुआ है। चिकित्सकों की कमी पूरा करने के लिए प्रदेश सरकार पहल कर रही है शीघ्र ही उसकी भरपाई की जाएगी।

उपमुख्यमंत्री ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चुस्त-दुरुस्त है। अपराधी या तो प्रदेश से पलायन कर हैं या पुलिस के सामने आत्मसमर्पण। प्रदेश सरकार स्वास्थ्य चिकित्सा शिक्षा सेवा के लिए प्राथमिकता से निरंतर कार्य कर रही है।

एक दिवसीय समीक्षा बैठक में श्री पाठक ने बताया कि जनपद के विकास कार्यों के संबंधों में अधिकारियों से वार्ता करने के बाद यहां की मूलभूत सुविधाओं को दूर करने का प्रयास शीघ्र किया जाएगा। ‘वन डिस्टिक वन प्रोडक्ट’ के तहत जिले को विकास की ओर आगे बढ़ाने के लिए पूरा प्रयास किया जाएगा।

कावड़ यात्रा के दौरान बिजली आपूर्ति में लापरवाही बरतने वाले जेई को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के लिए जिलाधिकारी को निर्देश प्रदान करते हुए उन्होंने कहा कि आम जनमानस को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।