Fri. May 27th, 2022

वाहन चेकिंग के दौरान साढ़े 18 लाख रुपया के साथ उपमुखिया पति गिरफ्तार


बेगूसराय, 01 मई (हि.स.)। बिहार के बेगूसराय में तमाम तरह के अपराध और शराब कारोबार पर काबू पाने के लिए एक्शन मोड में वाहन चेकिंग कर रही पुलिस को लगातार बड़ी सफलता मिल रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर बखरी अनुमंडल क्षेत्र के परिहारा ओपी की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान उप मुखिया पति को करीब साढ़े 18 लाख से अधिक रुपया के साथ गिरफ्तार किया गया है।

बखरी डीएसपी चंदन कुमार ने बताया कि परिहारा सहायक थाना की पुलिस द्वारा परिहारा-सोहागी घाट-बलिया पथ के बलिया मोड़ पर वाहन चेकिंग किया जा रहा था। इसी दौरान बलिया की तरफ जा रहे एक ऑल्टो वाहन कार की संदिग्ध गतिविधि देखकर उसे जब रोका गया तो तलाशी के दौरान नोटों के बंडल देख चौंक गए। कार से 18 लाख 56 हजार आठ सौ रुपया बरामद किया गया है। मौके पर से ऑल्टो सवार छौड़ाही प्रखंड क्षेत्र के सावंत पंचायत के उप मुखिया पति मनोज राय को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ में उसने इतनी बड़ी रकम के संबंध में कोई ठोस जानकारी नहीं दी। पैसा के संबंध में जानकारी के लिए पूछताछ किया जा रहा है, उसके पास से एंड्राइड मोबाइल की जांच पड़ताल की जा रही है, मोबाइल से बड़ा खुलासा होने की संभावना है।

मामले की सूचना वरीय अधिकारी को देने के साथ-साथ आयकर विभाग को भी सूचना दिया गया है। इधर, उप मुखिया पति के भारी रकम के साथ गिरफ्तारी मामले की चर्चा छौड़ाही इलाके में जोर-शोर से चल रही है, लोगों का कहना है कि यह पैसा शराब कारोबार से जुड़ा हुआ है तथा इसी को लेकर पैसा पहुंचाने के लिए जाने के दौरान गिरफ्तारी हुई है। फिलहाल विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।