Fri. May 27th, 2022

रोहित ने की तिलक वर्मा की तारीफ, कहा- वह बहुत जल्द भारत के लिए एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी बनने जा रहे हैं


मुंबई, 13 मई (हि.स.)। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाज तिलक वर्मा के नाबाद पारी की प्रशंसा की, जिससे उनकी टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत दर्ज करने में मदद मिली।

तिलक वर्मा और ऋतिक शौकीन के बीच महत्वपूर्ण साझेदारी और टिम डेविड की नाबाद 16 रनों की बदौलत मुंबई इंडियंस को गुरुवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराया। डेनियल सैम्स ने मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवरों में 16 रन देकर तीन विकेट लिया।

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा, पिच गेंदबाजों के अनुकुल थी और शुरूआत में विकेटों के गिरने से बीच में कुछ तनावपूर्ण क्षण आ गए थे। यह सिर्फ शांत रहने और काम पूरा करने के बारे में था। शुरुआत में उन विकेटों को गंवाने के बाद हम थोड़े शांत हुए और अंत में काम पूरा कर लिया। हमने यहां काफी क्रिकेट खेली है। हमने कई मौकों पर इस तरह की पिचें देखी हैं। कई बार गेंदबाजों को खेल में लाना अच्छा होता है। यह हर तरफ बल्लेबाजी के अनुकूल पिचें हैं, दोनों तरफ से उछाल और स्विंग देखना अच्छा था।

उन्होंने कहा, तिलक वर्मा शानदार रहे हैं, पहले साल खेलना, इतना शांत दिमाग रखना कभी आसान नहीं होता। मुझे लगता है कि वह बहुत जल्द भारत के लिए एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी बनने जा रहा है। उसके पास तकनीक और रनों के लिए भूख भी है। बहुत कुछ चीजें उसके लिए उज्ज्वल दिख रही हैं।

बुमराह की तारीफ करते हुए रोहित ने कहा, बुमराह जानता है कि उसे क्या करने की जरूरत है और टीम उससे क्या करने की उम्मीद करती है जो सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं। वह पहले से ही शानदार स्पेल को समझता है और हमने देखा कि उसने आखिरी गेम में भी उसने क्या किया था।

बता दें कि इस मैच में सीएसके की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 97 रनों पर सिमट गई। सीएसके की तरफ से कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने नाबाद 36 रन बनाए। मुंबई के लिए डेनियल सैम्स ने 3, मेरेडिथ और कार्तिकेय ने 2-2 व बुमराह और रमनदीप सिंह को एक-एक विकेट मिला।

जवाब में मुंबई की टीम ने 14.5 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।