Sun. May 22nd, 2022

राष्ट्र को बचाने और बढ़ाने के लिए प्रदेश में भाजपा सरकार जरूरी: अपर्णा यादव


– भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार कार्यालय पहुंचीं अपर्णा, अदिति और प्रियंका मौर्य
– अदिति सिंह ने कहा- योगी सरकार की महिला केंद्रित योजनाओं से महिलाएं हुईं सशक्त
लखनऊ, 23 जनवरी (हि.स.)। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने रविवार को कहा कि राष्ट्र को बचाने और उसे आगे बढ़ाने के लिए देश-प्रदेश में भाजपा की सरकार जरूरी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बहू-बेटियों की सुरक्षा सम्भव है। मोदी-योगी राज में ही महिलाओं को उचित सम्मान मिला है।
भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार पार्टी कार्यालय पहुंचीं अपर्णा यादव, रायबरेली सदर की निवर्तमान विधायक अदिति सिंह और डॉ. प्रियंका मौर्य का जोरदार स्वागत हुआ। लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया, भाजपा की प्रदेश मंत्री अर्चना मिश्रा और महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने तीनों नवागत नेताओं का भाजपा परिवार में स्वागत किया।
अपर्णा ने कहा कि राष्ट्रवाद की वजह से उन्होंने भाजपा को चुना है। भाजपा सरकार में महिलाओं को सम्मान मिला है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोच और दूर दृष्टि से समाज में बहुत ही सकारात्मक बदलाव हुआ है। भाजपा वह पार्टी है जिसने देश को बचाया है। अपर्णा ने कहा, एक नए भारत के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ बढ़ना चाहती हूं। मुझे इस नए भारत में योगी के साथ रंग भरने का अवसर मिले। हमें देश और प्रदेश की उन्नति के लिए भाजपा जरूरी है। भाजपा जीतेगी तो देश और प्रदेश दोनों की तरक्की होगी। गरीबों का कल्याण होगा। बहू-बेटियां सुरक्षित रहेंगी। सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का संकल्प पूरा होगा।
रायबरेली सदर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अदिति सिंह ने कहा कि भाजपा ने अपने पूरे कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में महिला केंद्रित योजनाओं को लागू कर उनकी जिंदगी में नए रंग भरे हैं। महिला केंद्रित योजनाओं का लाभ पाकर महिलाएं सशक्त हुईं हैं। योगी सरकार ने उज्ज्वला योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, कन्या सुमंगला योजना, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना, निराश्रित महिला पेंशन योजना, स्वयं सहायता समूह, राष्ट्रीय आजीविका मिशन समेत दूसरी कई कल्याणकारी योजनाओं से महिलाओं को सीधे तौर पर लाभ पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में महिलाओं के लिए योजना लागू करना तो दूर उनके हित की बात तक नहीं की जाती थी।
भाजपा में शामिल होने वाली कांग्रेस की पोस्टर गर्ल डॉ. प्रियंका मौर्य ने कहा कि समाज हित और राष्ट्रहित के लिए उन्होंने भाजपा को चुना है। सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर काम करने के संकल्प के साथ काम करूंगी। यह पार्टी किसी एक की नहीं है। यह पार्टी सभी वर्ग के लोगों से बनी हुई है। इस पार्टी में महिलाओं का सम्मान सर्वोपरि है। इस वजह से उन्होंने भाजपा को चुना है।