Thu. Sep 29th, 2022

राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने पुंछ सड़क हादसे पर जताया दुख


नई दिल्ली, 14 सितंबर (हि.स.)। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हुए सड़क हादसे में जान गंवाने वालों के परिजन के प्रति संवेदना व्यक्त की।

राष्ट्रपति मुर्मू ने ट्वीट संदेश में कहा, “पुंछ के सावजियान में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में लोगों की मौत अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

उपराष्ट्रपति धनखड़ ने ट्वीट कर कहा, “जम्मू-कश्मीर के पुंछ में एक बस दुर्घटना में लोगों की मौत के बारे में जानकर दुख हुआ। शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, “पुंछ में हुए हादसे में लोगों की मौत दुखद है। मेरी संवेदनाएं उन सभी के साथ हैं जिन्होंने अपनों को खोया है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) की ओर से प्रत्येक मृतक के परिजन को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।