Thu. Feb 22nd, 2024

रायबरेली में प्रचार का ”सुपर शनिवार”


– अमित शाह, प्रियंका वाड्रा सहित बड़े नेताओं के चुनावी दौरे

रायबरेली, 19 फ़रवरी (हि.स.)। चुनाव प्रचार के लिए आज नेताओं के तूफ़ानी दौरे रायबरेली में हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रियंका वाड्रा जहां जिले में रहेंगी, वहीं बसपा के सतीश मिश्रा, सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम व एआईएमआईएम के अध्यक्ष असुवेदीन ओवैसी और बाबूराम कुशवाहा भी चुनाव प्रचार में जुटेंगे। नेताओं के इन दौरों के कारण रायबरेली में यह प्रचार का सुपर शनिवार बन गया है। रायबरेली में आज वीआईपी मूवमेंट को लेकर प्रशासन काफ़ी सक्रिय है और सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रखा गया है।

केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को जिले में दो जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। पहले वह ऊंचाहार में अमरपाल मौर्य के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करेंगे, इसके बाद रायबरेली के बरगद चौराहे के पास एक लॉन में रायबरेली में जनसभा के माध्यम से प्रचार करेंगे। प्रियंका वाड्रा भी अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन शनिवार को रायबरेली पहुंच रहीं है और हरचंदपुर में जोहवशरकी, गुरुबख्शगंज में नुक्कड़ सभा करेंगी। शाम को लालगंज में उनके डोर टू डोर सम्पर्क का कार्यक्रम है।

बसपा महासचिव सतीश मिश्रा और पूर्व मंत्री नकुल दुबे सलोन के परषदेपुर के बिजवलिया में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी हरचंदपुर के कोरिहर में दोपहर एक बजे चुनाव प्रचार करेंगे।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ऊंचाहार के रोहनिया क्षेत्र में जनसभा में रहेंगे और उम्मीदवार मनोज पांडे के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके साथ ही एआईएमआईएम के अध्यक्ष असुवेदीन ओवैसी और बाबुराम कुशवाहा भी रायबरेली में रहने का कार्यक्रम है।