Mon. May 23rd, 2022

रायबरेली : पिता ने पत्नी के सामने बेटी को मौत के घाट उतारा


-बेटी का युवक से बात करने की रिकार्डिंग पिता ने सुनी

रायबरेली, 06 मई (हि.स.)। गुरुबक्सगंज थाना इलाके में शुक्रवार को एक युवक ने पत्नी के सामने ही अपनी बेटी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या की वजह प्रेम संबंध सामने आया है। पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

जिले के गुरुबक्सगंज थाना क्षेत्र स्थित खुसरूपुर गांव के विजय कुमार की बेटी ज्योति (18) का किसी युवक से प्रेम प्रंसग चल रहा था। पिता ने बेटी के मोबाइल में उसके प्रेमी से की गई बातचीत की रिकार्डिंग सुन ली थी,जिसके बाद उसने बेटी को बहुत डाटा और युवक से दूर रहने की नसीहत दे डाली। विजय को आशंका था कि कही उसकी बेटी युवक के साथ भाग न जाये इसलिए उसने ज्योति का आधार कार्ड अपने पास रख लिया था। शुक्रवार की सुबह विजय और उसकी पत्नी सिया पति खेत में काम कर रहे थे। सुबह करीब साढ़े आठ बजे ज्योति अपने माता-पिता के लिए खाना लेकर खेत गई थी। इस दौरान उसने अपने पिता से आधार कार्ड वापस मांगा तो पिता ने उसे मारने-पीटने लगा। पत्नी ने बीच-बचाव किया तो उसे धक्का देकर गिरा दिया और चाकू से कई वार करके बेटी ज्योति की हत्या कर दी। इस घटना को देख रहे ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने विजय को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा।

थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि युवक से प्रेम प्रसंग के चलते हत्यारे पिता ने बेटी की चाकू से हत्या की है। हत्यारे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।