Tue. Sep 27th, 2022

रायपुर : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के रोड शो में उमड़ा कार्यकर्ताओं का हुजूम


रायपुर, 9 सितंबर (हि.स.)। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के रोड शो में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जनसैलाब उमड़ा। रोड शो में बड़ी संख्या में भाजपा के झंडे के साथ बाइक सवार शामिल हुए। रोड शो के दौरान भाजपा अध्यक्ष का कई स्थानों पर स्वागत किया गया। भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर तक नौ स्थानों पर स्वागत मंच बनाए गए, जहां अलग-अलग तरीके से उनका स्वागत किया गया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा शुक्रवार को रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर पहुंचे। एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव सहित भाजपा नेताओं ने नड्डा का स्वागत किया। एयरपोर्ट पर छत्तीसगढ़ की भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्चरी ने प्रदेश का गमछा पहनाकर नड्डा का स्वागत किया। एयरपोर्ट के बाहर बने मंच पर जाकर नड्डा ने कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकारा। एयरपोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की जोरदार नारेबाजी और भाजपा के झंडों के फहराते दिखे।युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की बाइक रैली की अगवानी में नड्डा एयरपोर्ट से निकले। एयरपोर्ट के बाहर नड्डा का स्वागत छत्तीसगढ़िया पारंपरिक अंदाज में किया गया। इसके लिए सरगुजा, जशपुर और बस्तर के आदिवासी कलाकारों के दल पहुंचे और एयरपोर्ट के बाहर यह दल मस्ती में झूमते रहे और पारंपरिक गीतों के साथ थिरकते हुए नड्डा का स्वागत किया। एयरपोर्ट पर जशपुर के नांदेडा बाजा से नड्डा का स्वागत किया गया। एयरपोर्ट से बाइक रैली के साथ नड्डा तेलीबांधा पहुंचे और वहां पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा को माल्यार्पण किया।

रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ में देखो कौन आया, शेर आया शेर आया नया नारा भी गूंजा। बाइक रैली के साथ करीब 4 किलोमीटर तक के रोड शो में चारों तरफ रायपुर नगर भाजपामय दिखा। रोड शो में डॉ. रमन सिंह, अरुण साव, नारायण चंदेल समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए। भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर तक पहुंचने के दौरान रास्ते में भगत सिंह चौक, साक्षरता तिराहा, अंबेडकर चौक, शास्त्री चौक सहित विभिन्न स्थानों पर अलग-अलग विधानसभा के कार्यकर्ताओं, मोर्चा प्रकोष्ठ के सदस्य, आम नागरिक और सामाजिक संगठनों ने नड्डा का स्वागत किया।