Wed. Jun 29th, 2022

युवक ने पेड़ में लगाई फांसी, मौत


फ़तेहपुर, 28 मई (हि.स.) । जिले में शनिवार को परिजनों से किसी बात को लेकर नाराज युवक ने गांव के बाहर नीम के पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली। ग्रामीणों जब सुबह खेतों की तरफ निकले तो युवक का फांसी में लटकते शव को देखकर घटना की जानकारी परिजनों को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक छानबीन के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गाजीपुर थाना क्षेत्र के चक काजीपुर गांव निवासी जयनारायण का पुत्र मनीष फ़तेहपुर शहर में रंगाई-पुताई का काम करता था। बीती रात परिजनों से किसी बात को लेकर वह नाराज हो गया। रात को घर के बाहर निकल गया था और गांव के बाहर एक खेत में खड़े नीम के पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। आज सुबह उसका शव पेड़ पर लटका देख लोगों ने परिजनों को जानकारी दी। युवक की मौत से बुजुर्ग माता पिता व भाई बहन बदहवास हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना प्रभारी नीरज यादव ने बताया कि घटना की प्रथमदृष्टया पूछताछ में युवक के आत्महत्या करने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसी के अनुसार अग्रिम कानूनी कार्रवाई होगी।