Thu. Sep 29th, 2022

युजवेंद्र चहल ने किया कोहली का समर्थन, कहा- समस्या यह है कि हम केवल उनके शतक के बारे में सोचते हैं


नई दिल्ली, 20 अगस्त (हि.स.)। भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने विराट कोहली के साथ काफी क्रिकेट खेली है। इंडियन प्रीमियर लीग के नवीनतम सीज़न में राजस्थान रॉयल्स द्वारा खरीदे जाने से पहले, चहल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में कोहली के साथ आठ साल बिताए। कोहली तीन साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं, लेकिन स्टार लेग स्पिनर चहल को लगता है कि कोहली ने इन तीन सालों में भले ही शतक न लगाया हो, लेकिन इस दौरान उन्होंने कई मूल्यवान योगदान दिए हैं।

चहल ने स्पोर्ट्स यारी के साथ बातचीत में कहा, कोहली का टी-20 अंतरराष्ट्रीय में 50 का औसत है, वह दो टी 20 विश्व कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे हैं, उनके पास सभी प्रारूपों में 70 शतक हैं। आप सभी प्रारूपों में उनका औसत देखते हैं, समस्या यह है कि हम केवल उनके शतक के बारे में सोचते हैं, हम उन उनके 60-70 रनों के उन मूल्यवान योगदानों के बारे में बात क्यों नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा, अगर वह 15-20 रन बनाकर क्रीज पर हैं, तो मैं आपको बता रहा हूं कि कोई भी गेंदबाज उन्हें गेंदबाजी नहीं करना चाहेगा।

चहल ने विराट कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलने के बारे में भी बात की।

उन्होंने कहा,विभिन्न कप्तानों के तहत मेरी भूमिका हमेशा एक जैसी रही है, वे हमेशा मुझे विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में इस्तेमाल करते हैं। मेरे लिए, वे सभी समान हैं। मुझे एक गेंदबाज के रूप में स्वतंत्रता मिली है। वे हमेशा वही पसंद करते हैं जो मैं करना चाहता हूं। कभी-कभी रोहित भैया मुझसे पूछते हैं कि यह स्थिति है, आप क्या करेंगे? एक गेंदबाज के रूप में, आप जानते हैं, आपको किसी भी ओवर में आराम नहीं दिया जा सकता है। ।