Wed. Feb 21st, 2024

मुख्यमंत्री पद को लेकर कोई विवाद नहींः हरीश रावत


रुद्रपुर, 18 फरवरी (हि.स.)। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सूबे में विधानसभा की 48 सीटें जीतकर राज्य में सरकार बनाने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद को लेकर कांग्रेस में कोई मतभेद नहीं है। मुख्यमंत्री को लेकर पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का हर फैसला मान्य होगा।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत शुक्रवार को रुद्रपुर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। रावत उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनने को लेकर काफी आशान्वित दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि सरकार को लेकर कांग्रेस व जनता में भारी उत्साह का वातावरण दिखाई दे रहा है। साफ दिख रहा है कि जनता ने परिवर्तन कर दिया है और कांग्रेस की जीत निश्चित है। हम 48 सीट जीतकर सरकार बनाने जा रहे है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के ट्वीट को लेकर उठ रहे विवाद पर रावत ने कहा कि कौशिक अपनी पार्टी के लोगों से स्कोर बराबर कर लें ।भाजपा में जो सिर फुटव्वल जारी है, वो साफ कह रही है कि भाजपा में निराशा है।

उन्होंने कहा कि सरकार आने के बाद में जनता को किये गए वायदे पूरा करेंगे। अर्थव्यवस्था व प्रशासन तंत्र को सुधारेंगे। रोजगार संवर्धन पर फोकस करेंगे, गैस सब्सिडी के वायदे को पूरा करेंगे।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री के कांग्रेस प्रत्याशी मीना शर्मा के चुनाव कार्यालय में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी मीना शर्मा, नगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा, राजीव कामरा, विजय अरोरा, अनिल शर्मा, ममता रानी आदि मौजूद थे।