Thu. Feb 22nd, 2024

महिला एकदिवसीय विश्व कप बेहद कठिन होने वाला है : मेग लैनिंग

Cricket - Women’s Ashes - First IT20 - England v Australia - The Cloudfm County Ground, Chelmsford, Britain - July 26, 2019 Australia's Meg Lanning celebrates reaching her century Action Images via Reuters/Peter Cziborra


मेलबर्न, 21 फ़रवरी (हि.स.)। ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लैनिंग आगामी आईसीसी महिला एकदिवसीय विश्व कप को लेकर काफी उत्साहित हैं, साथ ही उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट बेहद कठिन होने वाला है।
महिला एकदिवसीय विश्व कप, 4 मार्च 2022 से शुरू होगा, जिसके उद्घाटन मुकाबले में न्यूजीलैंड का सामना वेस्टइंडीज से होगा।
मेग लैनिंग ने आईसीसी के लिए एक कॉलम में लिखा, “इसमें कोई संदेह नहीं है कि 50 ओवर का विश्व कप कुछ समय के लिए रडार पर रहा है, यह टी 20 विश्व कप की तुलना में बहुत कम आता है इसलिए हम इसमें प्रतिस्पर्धा करने के अवसर की प्रतीक्षा कर रहे हैं।”
उन्होंने आगे लिखा, “हम सभी एक दिवसीय विश्व कप में खेलने के मौके को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं और निश्चित रूप से हम वहां जीतने जा रहे हैं लेकिन यह एक बहुत कठिन टूर्नामेंट होने जा रहा है। हमारे बहुत से खिलाड़ी विश्व कप 2017 में शामिल थे। वह टूर्नामेंट हम जिस तरह से समाप्त करना चाहते थे. वह नहीं कर सके। मुझे लगता है कि तब से हमने जिस तरह से अपना क्रिकेट खेला है वह बहुत अधिक सकारात्मक है और मुझे लगता है कि हमारी खेल शैली के अनुकूल है।”
कप्तान ने यह भी कहा कि विश्व कप ने टीम के सभी युवा खिलाड़ियों को एक बड़ा मौका दिया है, क्योंकि वे खुद से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं।