Sun. May 22nd, 2022

मयंक अग्रवाल ने की अर्शदीप की तारीफ, कहा-वह बहुत ऊर्जावान और आत्मविश्वास वाले खिलाड़ी


मुंबई, 14 मई (हि.स.)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मिली 54 रनों की जीत के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने गेंदबाज अर्शदीप सिंह की तारीफ की है।

अर्शदीप ने आरसीबी के खिलाफ अपने 4 ओवरों में 27 रन देकर 1 विकेट लिया। पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में शुक्रवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में आरसीबी को 54 रनों से हराया।

मैच के बाद, कप्तान मयंक अग्रवाल ने अर्शदीप की तारीफ करते हुए कहा, अर्शदीप बहुत ऊर्जावान और आत्मविश्वास वाला लड़का है। वह अपने क्रिकेट का आनंद लेता है। कहना होगा कि वह टीम में एक लीडर की तरह है। वह जिम्मेदारी लेता है और उस पर खरा उतरता है।

जॉनी बेयरस्टो (66) और लियाम लिविंगस्टोन (70) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी की बदौलत पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 209 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में आरसीबी की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी।

मयंक ने कहा, हम बल्ले से शानदार थे। विकेट थोड़ा थाम रहा था। जिस तरह से जॉनी और लिवी ने बल्लेबाजी की, वह अद्भुत था। हम गेंद के साथ बहुत रक्षात्मक नहीं हो सकते हैं। अगर बल्लेबाज चल रहा है, तो कोई फर्क नहीं पड़ता। दो अंक सबसे ज्यादा हमारे लिए महत्वपूर्ण है। जब तक काम पूरा नहीं हो जाता है, मैं नंबर पांच पर बल्लेबाजी करता रहूंगा।

इस हार के साथ आरसीबी के 13 मैचों में 14 अंक हो गए हैं। उनके पास टूर्नामेंट की शीर्ष टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ 19 मई को केवल एक मैच बचा है, जबकि पीबीकेएस के फिलहाल 12 मैचों में 12 अंक हैं।